1. home Home
  2. national
  3. jyotiraditya madhavrao scindias facebook account hacked as soon as he became a union minister hacker posted anti bjp congress leaders statement vwt

ज्योतिरादित्य का फेसबुक अकाउंट हैक, किसी ने पुराने जमाने में भाजपा विरोधी बयान को दिलाई याद, वीडियो डिलीट

मजे की बात तो यह है कि जिस किसी ने भी उनके फेसबुक अकाउंट को हैक करने वाले ने अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए कांग्रेस के जमाने का उनका पुराना वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. इसके बाद जब भाजपा की सोशल मीडिया टीम को उनके फेसबुक अकाउंट हैक करने की जानकारी मिली, पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने उनके पुराने सभी वीडियो को डिलीट करके पेज को रिकवर कर लिया. यह बात दीगर है कि ज्योतिरादित्य को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद गंभीरता को ताड़ते हुए ग्वालियर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया.
ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया.
फाइल फोटो.

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में बुधवार को विस्तार किया गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कुल 43 मंत्रियों को शपथ दिलाई. गुरुवार को मंत्रालय को कार्यभार संभालते ही उनके साथ दुर्घटना हो गई. केंद्रीय मंत्री के तौर पर कार्यभार संभालते ही उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया.

मजे की बात तो यह है कि जिस किसी ने भी उनके फेसबुक अकाउंट को हैक करने वाले ने बहादुरी बघारते हुए कांग्रेस के जमाने का उनका पुराना वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. इसके बाद जब भाजपा की सोशल मीडिया टीम को उनके फेसबुक अकाउंट हैक करने की जानकारी मिली, पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने उनके पुराने सभी वीडियो को डिलीट करके पेज को रिकवर कर लिया. यह बात दीगर है कि ज्योतिरादित्य को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद गंभीरता को ताड़ते हुए ग्वालियर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मीडिया की ओर से दी गई खबरों के अनुसार, केंद्रीय मंत्री के तौर पर बुधवार यानी 7 जुलाई 2021 को ज्योतिरादित्य के शपथ लेने के बाद देर रात करीब सवा बारह बजे उनका अधिकृत फेसबुक पेज को किसी अज्ञात व्यक्ति ने हैक कर लिया और उसके बाद आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया.

हालांकि, हैकर ने उनके फेसबुक पेज पर एक कांग्रेस नेता के तौर पर भाजपा के खिलाफ दिए गए भाषणों का वीडियो पोस्ट कर दिया. यह बात दीगर है कि भाजपा और सिंधिया की सोशल मीडिया टीम ने हैकरों की इस कारस्तानी को तुरंत पकड़ लिया. यह मामला जगजाहिर होते ही आनन-फानन में भाजपा विरोधी एक कांग्रेसी नेता के तौर पर दिए गए बयान वाले वीडियो को फेसबुक से हटा दिया गया.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें