1. home Hindi News
  2. national
  3. jaya prada support ravi kishan jaya bachchan statement bollywood drug connection film industry shiv sena sushant singh rajput rhea chakraborty rkt

Ravi Kishan vs jaya Bachchan: ड्रग्स मामले में रवि किशन के सपोर्ट में आयीं जया, कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ड्रग्स मामले में रवि किशन के सपोर्ट में आयीं जया
ड्रग्स मामले में रवि किशन के सपोर्ट में आयीं जया
फोटो - ट्वीटर

Ravi Kishan vs jaya Bachchan : सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन पर घमासान मचा हुआ है. इसी बीच सांसद में बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan)और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) का बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल पर दिये गये बयान के बाद एक अलग ही बहस छिड़ गई है. कुछ लोग रवि किशन तो जया बच्चन के बयान की समर्थन कर रहे हैं. वहीं इस पूरे मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jaya Prada) ने रवि किशन का सपोर्ट किया है.

बीजेपी नेता जयाप्रदा ने न्यूज एजेन्सी ANI से कहा कि जया जी का बयान मुझे ठीक नहीं लगा. आपको तो अपने घर से आवाज उठानी चाहिए कि हां! मैं युवाओं को संभालूंगी. बच्चन परिवार जो कहता है उसे दुनिया सुनने को तैयार रहती है इसलिए मैं चैलेंज करती हूं कि क्या आप इस ड्रग माफिया को और ड्रग एडिक्टेड युवाओं को संभाल पाएंगी. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं.

मंगलवार को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था कि जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया, वही इसे गटर कह रहे हैं, तो वह इससे असहमत हैं.फिल्म इंडस्ट्री को फिल्म से जुड़े लोग ही बदनाम कर रहे हैं कोई इसे गटर बुला रहा है तो कोई ड्रग्स का रैकेट बुला रहा है. कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जया के इस बयान पर कंगना ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जो बयान दिया उसमें जया की बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक का नाम भी शामिल कर लिया. कंगना ने जया से सीधे तौर पर पूछा कि अगर अभिषेक भी फंदे से झूले होते, तो भी आप यही कहतीं ?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें