1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir news small opening found in general area near loc in samba area suspected to be a tunnel smb

Jammu Kashmir News : सांबा जिले में LOC के पास मिली सुरंग से मचा हड़कंप, अलर्ट मोड पर बीएसएफ अधिकारी

जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पास बीएसएफ अधिकारियों को एक सुरंग दिखी है. यह इलाका पड़ोसी देश पाकिस्तान की सीमा से समीप है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu Kashmir News: LOC के पास बीएसएफ अधिकारियों को दिखी सुरंग
Jammu Kashmir News: LOC के पास बीएसएफ अधिकारियों को दिखी सुरंग
twitter

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पास बीएसएफ अधिकारियों को एक सुरंग दिखी है. यह इलाका पड़ोसी देश पाकिस्तान की सीमा से समीप है. मामले की जानकारी मिलते ही बीएसएफ अधिकारी अलर्ट मोड पर हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पीआरओ बीएसएफ जम्मू ने इस मामले पर कहा कि सांबा क्षेत्र में बाड़ के पास सामान्य क्षेत्र में एक छोटा सा खुला एरिया मिला है, जो एक सुरंग होने का संदेह है. उन्होंने कहा कि सुबह-सुबह इस मामले में विस्तृत तलाशी ली जाएगी.

आतंकियों की घुसपैठ इसी सुरंग से हुई थी!

वहीं, मीडिया रिर्पार्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ इसी सुरंग से हुई थी. बता दें कि जिस स्थान पर सुरंग मिली है, वह अंतरराष्ट्रीय सीमा के काफी पास है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बीते दिनों आतंकवादियों की इलाके में घुसपैठ इसी सुरंग के जरिए हुई हो.

बीएसएफ अधिकारी अलर्ट मोड पर

इन सबके बीच, अभी तक इस बारे में अधिकारियों ने ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान से सटे इलाके में सुरंग मिलने के बाद बीएसएफ अधिकारी अलर्ट मोड पर आ गए हैं. इसके अलावा इलाके की सघन निगरानी की जा रही है. साथ ही कोई भी संदिग्ध दिखने पर तुरंत एक्शन लेने के आदेश दिए गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें