1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir news kulgam encounter update 2 jem terrorists killed in mirhama area smb

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, अभी भी 2 आतंकी के छुपे होने की खबर

जम्‍मू-कश्‍मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों ने कुलगाम (Kulgam) में एनकाउंटर के दौरान जैश-ए-मोहम्‍मद के दो आतंकवादियों को (JeM terrorist) मार गिराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu Kashmir: कुलगाम में 2 आतंकी ढ़ेर, अभी भी दो की तलाश जारी
Jammu Kashmir: कुलगाम में 2 आतंकी ढ़ेर, अभी भी दो की तलाश जारी
ट्वीटर

Jammu Kashmir News: जम्‍मू-कश्‍मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों ने कुलगाम (Kulgam) में एनकाउंटर के दौरान जैश-ए-मोहम्‍मद के दो आतंकवादियों को (JeM terrorist) मार गिराया है. पता चला है कि अभी दो आतंकवादी छिपे हुए हैं. फिलहाल सुरक्षबलों ने लोगों के निकालने के लिए ऑपरेशन रोक दिया और इसे रविवार को शुरू किया जाएगा.

अभी भी 2 आतंकी के छुपे होने की खबर

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि कुलगाम पुलिस को 3-4 JeM के आतंकियों की खबर मिली थी. सुरक्षा बलों के साथ मिलकर उस जगह को घेरा. घेरा डालते ही मुठभेड़ शुरू हुई जिसमें 2 आतंकी मारे गए. वहीं, 2 आतंकी के छुपे होने की खबर है. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन रोककर आम लोगों को वहां से निकाला जा रहा है. कल फिर ऑपरेशन शुरू किया जाएगा.

आतंकियों के छिपे होने की मिली थी सूचना

इससे पहले जम्मू-कश्मीर की पुलिस की ओर से बताया गया कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के मिरहामा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद तलाशी एवं घेराबंदी अभियान चलाया गया. अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें