1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir indian army two terrorists killed in kulgam encounter in shopian district

कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में सेना को मिली बड़ी सफलता, मार गिराए दो खूंखार आतंकी

कोरोना महामारी संकट के बीच आतंकी अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार घुसपैठ और आतंकी साजिशों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भारतीय जवान उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर मौत के घाट उतार रहे हैं. आज कुलगाम में दो खूंखार आतंकी मारे गए

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आज कुलगाम में दो  खूंखार आतंकी मारे गए
आज कुलगाम में दो खूंखार आतंकी मारे गए
File

कोरोना महामारी संकट के बीच आतंकी अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार घुसपैठ और आतंकी साजिशों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भारतीय जवान उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर मौत के घाट उतार रहे हैं. आज कुलगाम में दो खूंखार आतंकी मारे गए.

एएनआई के मुताबिक, सोमवार सुबह कुलगाम जिला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गये. जानकारी के मुताबिक, इस ऑपरेशन को सेना की 34 आरआर, सीआरपीएफ और कुलगाम पुलिस ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया. मुठभेड़ को लेकर किसी भी तरह की अफवाह को रोकने के लिए प्रशासन ने कुलगाम और शोपियां जिलों के में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से बंद कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह सुरक्षाबलों को कुलगाम जिले के मीरवानी हपोरा इलाके में कुछ आतंकवादियों को छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाना शुरु कर दिया. उसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और दोनों आतंकी को मौत के घाट उतार दिया.

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने जानकारी दी कि कुलगाम एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मारा गया है.उन्होंने आगे कहा कि आतंकवादी जहां फंसे थे, उस जगह को घेरने के तुरंत बाद आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया. लेकिन आतंकियों ने तलाशी दल पर गोलियां चलाईं. जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की और मुठभेड़ शुरू हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें