16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeदेशJammu Kashmir: बडगाम में प्रेमी ने महिला के किये कई टुकड़े, आरोपी समेत कई गिरफ्तार

Jammu Kashmir: बडगाम में प्रेमी ने महिला के किये कई टुकड़े, आरोपी समेत कई गिरफ्तार

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने और शव के कई टुकड़े कर शरीर के अंगों को अलग-अलग स्थानों पर दफनाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Jammu Kashmir Murder: कुछ ही दिनों पहले श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस ने देश को हिला कर रख दिया था और अब ऐसी ही एक घटना से जुड़ी खबर आज जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से आयी है. बता दें जम्मू कश्मीर पुलिस ने मर्डर केस से पर्दा उठाया है और मामले से जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है. सामने आयी जानकारी की माने तो इस व्यक्ति ने पहले महिला की हत्या की और उसके बाद उसके शव के कई टुकड़े कर दिए. चार दिन पहले इस महिला के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी. बता दें हत्यारे ने महिला के शव के तीन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर दफना दिया था. मामले की जानकारी देते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में मोहनपुरा निवासी शब्बीर अहमद वानी को गिरफ्तार किया गया है.

शरीर के अंगों को दफनाने का आरोप

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने और शव के कई टुकड़े कर शरीर के अंगों को अलग-अलग स्थानों पर दफनाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, 8 मार्च को मध्य कश्मीर में सोईबग पुलिस चौकी को तनवीर अहमद खान का एक आवेदन मिला था जिसमें उन्होंने बताया कि 7 मार्च को उनकी बहन कोचिंग के लिए निकली लेकिन घर नहीं लौटी.

Also Read: Chhattisgarh: आरक्षण बिल पर फैसला लेंगे राज्यपाल? सीएम बघेल ने कहा- भर्तियां रुकी हैं, राजनीति अपनी जगह
पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की और जांच में जुट गयी

प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की और वह जांच में जुट गयी. जांच के दौरान, पुलिस ने मोहनपोरा बडगाम निवासी शब्बीर अहमद वानी सहित कई संदिग्धों को हिरासत में लिया. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लगातार पूछताछ के बाद, अहमद ने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली और पुलिस को बताया कि उसने महिला के शव के कई टुकड़े कर दिए थे और शरीर के हिस्सों को अलग-अलग जगहों पर दफना दिया था. पुलिस ने बताया कि अहमद के खुलासे के बाद शरीर के अंग बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, फिलहाल चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताएं चल रही हैं और आगे की जांच जारी है. (भाषा इनपुट के साथ)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें