1. home Hindi News
  2. national
  3. ipl 2020 13 members of chennai super kings including two players corona result negative ms dhoni rkt

IPL 2020: धौनी के टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, 13 सदस्यों का कोरोना टेस्ट निगेटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी के टीम के लिए आयी बड़ी खुशखबरी
धौनी के टीम के लिए आयी बड़ी खुशखबरी
File photo

IPL 2020: आईपीएल ( IPL 2020) शुरू होने में मात्र कुछ ही दिनों का अब समय बचा है और सभी टीम दुबई पहुंच कर प्रैक्टीस शुरू कर चुकी है. आईपीएल शुरू होने से पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के उपर छाये संकट के बादल अब छटते नजर आ रहे हैं. टूर्नामेंट शुरू होने के महज तीन सप्‍ताह पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) से जुड़े एक दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना के चपेट में आ चुके थे अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है. इस बात की जानकारी सीएसके के सीईओ के.एस. विश्वनाथन ने दी.

सीएसके के सीईओ के.एस. विश्वनाथन ने मंगलवार को पीटीआई को बताया कि दो खिलाड़ियों सहित चेन्नई सुपर किंग्स के जिन 13 सदस्यों को पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उनका टेस्ट अब निगेटिव आया है. बता दें कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) और रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थें. बता दें कि जानकारी का मुताबिक सीएसके के सदस्यों को आईपीएल के लिए ट्रेनिंग शुरू करने से पहले एक और दौर के टेस्ट से गुजरना पड़ेगा. सीएसके के खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ का सोमवार को टेस्‍ट किया गया, जिसके बाद मंगलवार को टेस्ट का नतीजा आया है.

भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के आगामी सत्र का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से हो रहा है. वहीं CSK के धाकड़ बल्‍लेबाज सुरेश रैना 'निजी कारणों से' स्वदेश आ गये है और वह अब IPL 2020 का हिस्सा नहीं हो पायेंगे. कोरोना के कारण दुबई में होने वाले आईपीएल को छोड़कर सुरेश रैना बीच में ही भारत लौट आए थे. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की ओर से आधिकारिक रूप से यही कहा गया है कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और वे इस साल आईपीएल में नहीं खेलेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें