1. home Hindi News
  2. national
  3. income tax raid taapsee pannu and director anurag kashyap interrogated by it bollywood news rkt

अनुराग और तापसी से देर रात तक चली इनकम टैक्स की पूछताछ, 30 से अधिक ठिकानों पर हुई छापेमारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुराग और तापसी से देर रात तक चली इनकम टैक्स की पूछताछ
अनुराग और तापसी से देर रात तक चली इनकम टैक्स की पूछताछ
photo - सोशल मीडिया

बॉलीवुड डॉयरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapse Pannu) के घर पर बुधवार को इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है. तापसी और अनुराग के मुंबई और पुणे स्थित घर पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक दोनों बॉलीवुड सितारों से आयकर विभाग की पूछताछ देर रात करीब 11 बजे तक चली. वहीं गुरूवार को भी दोनों बॉलीवुड सितारों से पूछताछ हो सकती है. बता दें कि बुधवार को मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की.

अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के अलावा इनकम टैक्स ने साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी की. आयकर विभाग की तलाशी कल गुरुवार को भी इन सितारों के घर जारी रहेगी. साथ ही विभाग ने चार कंपनियों फैंटम फिल्म, क्वान, एक्सीड, रिलायंस एंटरटेनमेंट के यहां भी छापे डाले. बता दें कि तापसी पन्नू और और अनुराग कश्यप से पुणे के एक होटल में आयकर विभाग की टीम पूछताछ की.

यह भी कहा जा रहा है कि आयकर विभाग की ओर से अनुराग कश्यप के एक ऑफिस समेत कई स्थानों पर सर्च ऑपरेशन कई दिनों तक चल सकती है. वहीं तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के खिलाफ टैक्स रेड पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग को जिसके बारे में जो भी जानकारी मिलती है वह उसके आधार पर उसकी जांच करती है. और बाद में मामला कोर्ट में जाता है. वहीं इस रेड के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गयी है. वहीं तेजस्वी यादव ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घरों पर इनकम टैक्स के छापों को लेकर सरकार को निशाना बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें