1. home Hindi News
  2. national
  3. gujarat news bjp mla kesari singh solanki sentnced two years jail in gambling at halol farmhouse smb

Gujarat News: जुआ खेलते रिसॉर्ट से गिरफ्तार हुए थे बीजेपी विधायक, कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

गुजरात में पंचमहल जिले के हलोल की एक अदालत ने बुधवार को जुआ खेलने के एक मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक केसरी सिंह सोलंकी तथा 25 अन्य आरोपियों को दो साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gujarat News: बीजेपी विधायक को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा
Gujarat News: बीजेपी विधायक को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा
प्रतीकात्मक तस्वीर

Gujarat News: गुजरात में पंचमहल जिले के हलोल की एक अदालत ने बुधवार को जुआ खेलने के एक मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक केसरी सिंह सोलंकी तथा 25 अन्य आरोपियों को दो साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई. बीजेपी विधायक केसरी सिंह सोलंकी को पिछले साल एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था.

कोर्ट ने तीन हजार रुपये का आर्थिक जुर्माना भी लगाया

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रेम हंसराज सिंह की अदालत ने खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र से विधायक केसरी सिंह सोलंकी और 25 अन्य आरोपियों पर तीन-तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया.

रिसॉर्ट में जुआ खेलते पकड़े गए थे विधायक केसरी सिंह सोलंकी

स्थानीय अपराध शाखा और पावागढ़ पुलिस के संयुक्त अभियान में सोलंकी और 25 अन्य लोगों को 1 जुलाई, 2021 की रात को एक रिसॉर्ट में जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार लोगों में 7 महिलाएं भी थीं और उनमें से चार नेपाली नागरिक थे.

रिसॉर्ट का लाइसेंस रद्द करने का आदेश

अदालत ने उस रिसॉर्ट का लाइसेंस रद्द करने का आदेश दिया, जहां नियमों का उल्लंघन कर जुआ खेला जा रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3.9 लाख रुपये नकद, 8 वाहन, 25 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप जब्त किया था. अभियोजन पक्ष ने सबूत के तौर पर 34 गवाह और 13 दस्तावेज पेश किए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें