18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोवा हत्याकांड : दम घुटने की वजह से हुई चार वर्षीय बच्ची की मौत! मां पर है हत्या का आरोप

गोवा में चार साल के जिस बच्चे की उसकी मां ने कथित रूप से हत्या की थी, उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से मंगलवार को एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई थी. एक स्टार्ट-अप कंपनी की 39 वर्षीय सूचना सेठ ने अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर गोवा में हत्या कर दी.

Goa Murder Case : गोवा में चार साल के जिस बच्चे की उसकी मां ने कथित रूप से हत्या की थी, उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से मंगलवार को एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई थी. एक स्टार्ट-अप कंपनी की 39 वर्षीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ ने अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर गोवा में हत्या कर दी और फिर उसके शव को बैग में भरकर टैक्सी से पड़ोसी राज्य कर्नाटक चली गई, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

सूचना सेठ कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने आरोपी सूचना सेठ को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने बताया कि उसे मंगलवार को गोवा लाया गया और मापुसा शहर की एक अदालत ने उसे छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, हत्या के मकसद का अभी तक पता नहीं चला है. महिला छह जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक किराए के फ्लैट में आई थी और दो दिनों तक वहां रहने के बाद सोमवार को टैक्सी से बेंगलुरु चली गई.

कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया

पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने बाद में पुलिस को सूचित किया और उन्हें बताया कि जब वह वहां से निकली, तो उनका चार वर्षीय बेटा उनके साथ नहीं दिखा. हिरियुर तालुक अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ कुमार नाइक ने संवाददाताओं से कहा कि उसकी मौत मुंह और नाक दबाने की वजह से दम घुटने से हुई होगी. उन्होंने कहा कि इसके लिए किसी कपड़े या तकिए का इस्तेमाल किया गया. नाइक के अनुसार ऐसा नहीं लगता कि हाथों से गला घोंटकर बच्चे को मारा गया होगा.

Also Read: सात महीने में चौथी बार मिले PM Modi और UAE के राष्ट्रपति, Vibrant Gujarat Summit के होंगे चीफ गेस्ट
पति अलग हो चुके थे और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही है

पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने बाद में पुलिस को सूचित किया और उन्हें बताया कि जब वह वहां से निकली, तो उनका चार वर्षीय बेटा उनके साथ नहीं दिखा. गोवा पुलिस के अनुसार सेठ ने उन्हें बताया कि वह और उसका पति अलग हो चुके थे और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘रमन जकार्ता (इंडोनेशिया) में था. पुलिस ने उससे संपर्क किया और घटना के बारे में बताया. इसके बाद वह भारत लौट आया.’’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें