1. home Hindi News
  2. national
  3. former maharashtra chief minister fadnavis said this revelation is more explosive than gelatin blast home minister resigns pkj

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा, विस्फोट से ज्यादा विस्फोटक है यह खुलासा, गृहमंत्री देशमुख इस्तीफा दें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
सोशल मीडिया

मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाये हैं. अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगा है इस मामले पर अब राजनीति तेज हो गयी है. भारतीय जनता पार्टी ने पूरे मामले को उठाते हुए महाराष्ट्र के गृहमंत्री का इस्तीफा मांगा है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, इस मामले में हुआ खुलासा जिलेटिन की छड़ों के विस्फोट से ज्यादा विस्फोटक है. मामले के सामने आने के बाद देशमुख तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए अगर वो इस्तीफा नहीं देते तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उन्हें हटाकर निष्पक्ष जांच करनी चाहिए.

फडणवीस ने कहा, महाराष्ट्र में यह पहला मामला है जब वरिष्ठ अधिकारी ने सीएम को इतना गंभीर आरोप लगाते हुए चिट्ठी लिखी हैय बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'ये वसूली करने वाली सरकार है. अनिल देशमुख, परमबीर सिंह और सचिन वझे तीनों का नार्को टेस्ट होना चाहिए.

महाराष्ट्र की राजनीति में इस चिट्ठी ने विस्फोटक का काम किया है. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा, चिट्ठी काफी विस्फोटक है, महाराष्ट्र की छवि को नुकसान पहुंचा है. गृह मंत्री देशमुख को इस्तीफा देना चाहिए, मामले की गहराई से हो जांच. बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने की महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है.

मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में परमबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर बड़े आरोप लगाए हैं. एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट पुलिसकर्मी सचिन वझे को देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ रुपये वसूली का टॉरगेट दिया था बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन भरी स्‍कॉर्पियों मिलने के मामले में सचिन वझे को अरेस्‍ट किया जा चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें