1. home Home
  2. national
  3. fire and flooding onboard indian navy destroyer ins ranvijay 4 sailors suffered burn injuries mtj

नौसेना के युद्धपोत आईएनएस रणविजय पर लगी आग, पानी भी घुसा, 4 नौसैनिक झुलसे

शनिवार शाम को करीब साढ़े पांच बजे आईएनएस रणविजय आग और बाढ़ की चपेट में आ गया. विशाखापत्तनम नेवल हार्बर पर हुए इस हादसे की जांच के आदेश दे दिये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
INS Ranvijay
INS Ranvijay
File Photo

विशाखापत्तनम: भारतीय नौसेना के डिस्ट्रॉयर आईएनएस रणविजय पर शनिवार को आग लग गयी. इस युद्धपोत में पानी भी घुस गया. बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से आईएनएस रणविजय पर तैनात चार नौसैनिक झुलस गये हैं. इन्हें पूर्वी नौसेना कमान के नौसेना अस्पताल आईएनएचएस कल्याणी ले जाया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

बताया गया है कि शनिवार की शाम को करीब साढ़े पांच बजे आईएनएस रणविजय आग और बाढ़ की चपेट में आ गया. हालांकि नौसेना की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. विशाखापत्तनम नेवल हार्बर पर हुए इस हादसे की जांच के आदेश दे दिये गये हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, युद्धपोत समुद्र में एक युद्धाभ्यास में भाग लेने का बाद लौटा था.

बताया जा रहा है कि युद्धाभ्यास से लौटने के बाद यह जहाज विशाखापत्तनम नेवल हार्बर पर पहुंचा था और उसे बर्थ किया गया था. जहाज पर किस तरह से आग लगी और पूरा मामला क्या है, इसकी जांच के लिए बोर्ड ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दे दिये गये हैं. ईस्टर्न नेवल कमांड की ओर से यह जानकारी दी गयी है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें