1. home Hindi News
  2. national
  3. delhis lieutenant governor corona positive wife of chief minister arvind kejriwal deteriorated admitted to max hospital ksl

दिल्ली के उपराज्यपाल कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, मैक्स हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाली की पत्नी सुनीता केजरीवाल
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाली की पत्नी सुनीता केजरीवाल
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की सूचना दी है. साथ ही स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. मालूम हो कि उपराज्यपाल ने पिछले महीने ही पत्नी के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि ''मेरी कोविड-19 जांच हल्के लक्षणों के साथ पॉजिटिव आयी है. कोरोना पॉजिटिव के लक्षणों की रिपोर्ट आने के बाद से स्वयं को अलग कर लिया है. वे सभी, जो मेरे साथ संपर्क में थे, परीक्षण कराएं. मैं दिल्ली में निवास से ही काम करना और निगरानी करना जारी रखूंगा.

इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की तबीयत खराब होने पर शुक्रवार को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मालूम हो कि 20 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. उसके बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आइसोलेशन में चले गये थे.

मालूम हो कि दिल्ली में कोरोना से पिछले 24 घंटे में 24 हजार से ज्यादा नये मामले सामने आये हैं. वहीं, दिल्ली में रिकॉर्ड 395 लोगों की मौत पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के कारण हो गयी है. टेलीविजन न्यूज के जानेमाने पत्रकार रोहित सरदाना की भी कोरोना से मौत दिल्ली में हो गयी. वह पिछले कई दिनों से कोरोना से संक्रमित थे.

दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन भी लगाया है. वहीं, दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए अस्थाई अस्पताल बनाये जा रहे हैं. साथ ही बेडों की संख्या भी बढ़ायी जा रही है. दिल्ली के उपराज्यपाल कोरोना पॉजिटिव तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें