1. home Home
  2. national
  3. delhi news dpcc report exposes mcd bjp did nothing but corruption aap attacked acy

Delhi News: DPCC की रिपोर्ट से MCD का हुआ पर्दाफाश, BJP ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया, AAP ने बोला हमला

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि DPCC की रिपोर्ट ने MCD का पर्दाफाश कर दिया है. बीजेपी ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aap chief spokesperson saurabh bharadwaj
aap chief spokesperson saurabh bharadwaj
twitter

Delhi News: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भारतीय जनता पार्टी (Bhatiya Janta Party) पर निशाना साधा है. 'आप' के मु्ख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि बीजेपी (BJP) के 3 कचरे के पहाड़ से पर्यावरण को ₹500 करोड़ का नुकसान हुआ है. राष्ट्रीय हरित अधिकरण (NGT) ने दिल्ली नगर निगम (MCD) को कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

बीजेपी ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया

'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली सरकार ने गंदगी साफ करने के लिए एमसीडी को 125 करोड़ से अधिक का भुगतान किया है. दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (Delhi Pollution Control Committee) यानी DPCC की रिपोर्ट ने MCD का पर्दाफाश कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 9 साल के अंदर मुख्यमंत्री के घर और ऑफिस पर छापेमारी, दो बार डिप्टी सीएम पर छापा, सत्येंद्र जैन के खिलाफ 12 सीबीआई केस और पूरे भारत में 50 से ज्यादा फर्जी केस, लेकिन परिणाम सभी में कोर्ट से क्लीन चिट! यह सब पर्याप्त सबूत हैं कि मोदी जी को केजरीवाल से डर लगता है. उन्होंने हैशटेग ModiFearsKejriwal का इस्तेमाल भी किया.

भाजपा बौखला गई है

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि देश भर में आम आदमी पार्टी के बढ़ते हुए ग्राफ़ को देख कर भाजपा बौखला गई है. ईमानदार राजनीति में तो वो आप का मुक़ाबला नहीं कर सकती, इसलिए CBI, ED, IT के अपने पुराने पैंतरे इस्तमाल करने की कोशिश कर रही है.

बीजेपी की रणनीति कभी कामयाब नहीं होगी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में उन्होंने हमें आईटी विभाग, सीबीआई, दिल्ली पुलिस के साथ हराने की कोशिश की, लेकिन हमने 62 सीटें जीतीं. जैसे-जैसे हम पंजाब, गोवा, उत्तराखंड, गुजरात में बढ़ते हैं - हमें ईडी नोटिस मिलता है. भारत की जनता चाहती है ईमानदार राजनीति. बीजेपी की ये रणनीति कभी कामयाब नहीं होगी, हमें मजबूत बनाएगी.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें