1. home Hindi News
  2. national
  3. deepika padukone was the admin of whatsapp group in which drugs were discussed ncb interrogate today ranveer singh amh

Deepika Padukone Updates : दीपिका पादुकोण को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! NCB ने एक्ट्रेस की से की पांच घंटे तक पूछताछ

By amitabh kumar
Updated Date
deepika padukone
deepika padukone
photo: instagram

Deepika Padukone Updates : जहां नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह और करिश्‍मा प्रकाश से पूछताछ की, वहीं शनिवार को मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ की गई. बॉलिवुड ड्रग रैकेट केस में दीपिका अब तक का सबसे बड़ा नाम है. यही नहीं एनसीबी की रडार पर 50 से अध‍िक सिलेब्रिटीज हैं. इधर बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा के बीच ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी, उसकी ए‍डमिन दीपिका खुद हैं…अग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम ने एक रिपोर्ट के हवाले से यह खबर प्रकाशित की है.

नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए. एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई. इससे पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी के कोलाबा स्थित अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं.

एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर करीब 12 बजे जबकि सारा उसके करीब एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची. उन्होंने कहा कि करीब साढ़े चार घंटे तक सारा का बयान दर्ज किया गया और वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एनसीबी कार्यालय से निकलीं. अधिकारी ने कहा कि श्रद्धा छह घंटे की पूछताछ के बाद करीब 5 बजकर 55 मिनट पर कार्यालय से निकलीं. दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया था.

इससे पहले, एनसीबी ने शनिवार को इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया. एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं.

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई. गेस्ट हाउस से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं. एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

शुक्रवार को रवि को वर्सोवा स्थित उनके घर से सुबह एनसीबी के बलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय ले जाया गया था जहां उनसे दिनभर पूछताछ हुई. वह देर शाम तक वहां से बाहर नहीं आए थे. शुक्रवार को ही एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन्स के अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की थी. शुक्रवार को एक बयान में निर्माता निर्देशक करण जौहर ने कहा था कि प्रसाद एक परियोजना के लिए अनुबंध के आधार पर कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मा प्रोडक्शन से संबद्ध कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे लेकिन बात नहीं बन पायी. जौहर ने कहा कि अनुभव चोपड़ा एक सहायक निर्देशक के तौर पर महज कुछ समय के लिए उनके बैनर से जुड़े रहे और उन्होंने केवल दो प्रोजेक्ट पर काम किया.

इससे पहले एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती तथा कुछ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया. एनसीबी सूत्रों ने कहा कि करिश्मा प्रकाश के वॉट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी' नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी है और एजेंसी जानना चाहती है कि यह शख्स कौन है.

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान भी एनसीबी को कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिलीं. उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों का नाम अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था। रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराया. उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें