1. home Home
  2. national
  3. cruise drug party mumbai mohak jaiswal arrested with aryan khan also got bail pkj

आर्यन खान के साथ गिरफ्तार मोहक जयसवाल को भी मिली जमानत

प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत दर्ज मामलों के लिए विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने दलीलें सुनने के बाद जायसवाल की अर्जी को स्वीकार किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
cruise drug party
cruise drug party
file

क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किये गये मोहक जयसवाल को जमानत दे दी गयी है. उन्हें क्रूज पर मादक पदार्थ मिलने के आरोप में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था. इसी मामले में शाहरुख खान के के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था. आर्यन को मिली जमानत के बाद इन्हें भी विशेष एनडीपीएस कोर्ट 50,000 रुपये के जमानत बांड पर जमानत दे दी.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत दर्ज मामलों के लिए विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने दलीलें सुनने के बाद जायसवाल की अर्जी को स्वीकार किया.

जायसवाल उन सात लोगों में शामिल है जिन्हें एनसीबी ने दो अक्टूबर को क्रूज जहाज पर चढ़ने से पहले गिरफ्तार किया था. इनमें आर्यन खान भी शामिल हैं. बाद में एनडीपीएस कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. जमानत अर्जी में कहा गया कि जायसवाल पूरी तरह बेगुनाह है और उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें