1. home Home
  2. national
  3. congress vs twitter priyanka gandhi alleged twitter working on modi government policies

Congress vs Twitter : प्रियंका गांधी ने कहा-मोदी सरकार की नीतियों पर काम कर रहा ट्‌विटर, बदला प्रोफाइल पिक

प्रोफाइल पिक बदलने के बाद प्रियंका गांधी ने लगातार ट्‌वीट किया कि ट्‌विटर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हुए कार्रवाई कर रहा है. उन्होंने सवाल किया कि ट्‌विटर अपने पाॅलिसी पर काम कर रहा है या मोदी सरकार के?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi
Twitter

Congress vs Twitter : कांग्रेस और ट्‌विटर के बीच जंग छिड़ गयी है. आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्‌विटर का विरोध करते हुए अपना प्रोफाइल पिक बदल दिया और राहुल गांधी की तसवीर लगा दी. राहुल गांधी की तसवीर लगा कर प्रियंका यह मैसेज देना चाह रही हैं कि जितना उनकी आवाज को दबाया जायेगा वे उतना मुखर होंगे.

प्रियंका गांधी ने बदला प्रोफाइल पिक

प्रोफाइल पिक बदलने के बाद प्रियंका गांधी ने लगातार ट्‌वीट किया कि ट्‌विटर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हुए कार्रवाई कर रहा है. उन्होंने सवाल किया कि ट्‌विटर अपने पाॅलिसी पर काम कर रहा है या मोदी सरकार के? ट्‌विटर ने हमारे नेता का एकाउंट जिस तसवीर को शेयर करने के सस्पेंड किया था वही तसवीर एससी कमीशन ने भी ट्‌वीट किया था, उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

भाजपा का सहयोगी बना ट्‌विटर

प्रियंका गांधी ने ट्‌विटर पर हमला बोला कि वह भाजपा का सहयोगी बन गया है और उन्हीं की नीतियों के अनुसार काम कर रहा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी हुई है, वह लोगों से अभिव्यक्ति की आजादी छीन रहा है और ट्‌विटर उसका साथी बन बैठा है.

नियमों का उल्लंघन करने पर एकाउंट बंद किये गये : ट्‌विटर

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि देशभर में उनके कई कार्यकर्ताओं के एकाउंट को ट्‌विटर ने ब्लाॅक किया है. कांग्रेस का आरोप है कि देशभर में उसके पांच हजार से अधिक कार्यकर्ताओं और बड़े नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई हुई. वहीं इस संबंध में ट्‌विटर का कहना है कि उसने नियमों का उल्लंघन होने की वजह से एकाउंट सस्पेंड या ब्लाॅक किया है.

गुहार लगाने वालों को दबाया जा रहा

प्रियंका गांधी ने दिल्ली में नाबालिग के साथ हुए बलात्कार पर पीएम मोदी से सवाल किया है कि उन्होंने क्यों दिल्ली में हुए इस घृणित अपराध पर कुछ नहीं बोला है? पीएम मोदी ने ट्‌विटर के साथ मिलकर अपराध के खिलाफ न्याय की गुहार लगाने वालों की आवाज को दबा दिया है. लेकिन हम असली मुद्दों को नहीं भूले हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें