1. home Hindi News
  2. national
  3. cm jairam thakur open challenge for those who put up khalistani flag prt

खालिस्तानी झंडा लगाने वालों को सीएम जयराम की खुली चुनौती, कहा- हिम्मत है तो दिन के उजाले में आकर दिखाओ

सीएम जयराम ठाकुर ने चुनौती देते हुए कहा, वो ऐसे लोगों से यही कहना चाहते है कि, यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं. सीएम जयराम ने कहा कि इस घटना की निंदा करता हूं, साथ ही मामले की जांच होगी. उन्होंने कहा कि हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीएम जयराम की खुली चुनौती
सीएम जयराम की खुली चुनौती
Twitter

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा परिसर के गेट के बाहर खालिस्तानी झंडे लगने से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस घटना को कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है. उन्होंने कहा कि खालिस्तान के झंडे लगाने की कायरतापूर्ण कार्रवाई की निंदा करता हूं. इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र होता है, इसलिए उस दौरान यहां और सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि घटना की जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सीएम जयराम ठाकुर ने दी खुली चुनौती

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने चुनौती देते हुए कहा, वो ऐसे लोगों से यही कहना चाहते है कि, यदि हिम्मत है तो रात के अंधेरे में नहीं, दिन के उजाले में सामने आएं. सीएम जयराम ने कहा कि इस घटना की निंदा करता हूं, साथ ही मामले की जांच होगी. उन्होंने कहा कि हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

इधर, धर्मशाला की एसडीएम शिल्पी वेक्टा ने कहा है कि, हमें हिमाचल विधानसभा की दीवारों पर खालिस्तानी पोस्टर चस्पा करने की जानकारी मिली थी. उन्होंने कहा कि मामले की प्राथमिकी जांच शुरू कर दी गई है. हम हिमाचल सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर रहे हैं.

पुलिस ने हटवाए खालिस्तानी झंडे
वहीं, धर्मशाला में हिमाचल विधानसभा के मेन गेट और दीवार पर लगे खालिस्तानी झंडे को पुलिस ने हटा दिया है. कांगड़ा के एसपी कुशल शर्मा ने इसपर कहा कि यह घटना देर रात या अहले सुबह का हो सकता है. वहीं, इस घटना को लेकर एसपी कुशल वर्मा ने कहा है कि, ऐसा लगता है कि पंजाब से आए किसी यात्री ने झंडा लगाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें