1. home Home
  2. national
  3. chhattisgarh cm bhupesh baghel said that pm security lapse is drama rts

PM की सुरक्षा में चूक पर भूपेश बघेल का तंज- सभा में 500 लोग नहीं जुटे तो मोदी जी कर रहे नाटक

पीएम मोदी को सुरक्षा में हुई चूक पर राजनीति थम नहीं रही है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर इसे पीएम मोदी का नाटक बताते हुए कहा कि उनकी रैली में 500 लोग भी नहीं जुटें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
ANI

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( PM Modi) की सुरक्षा में हुई चूक पर राजनीति थमने का नाम ही नहीं ले रही है. कांग्रेस के नेता लगातार इसे नाटक बताकर बचने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं, बीजेपी के नेता लगातार उनपर हमलावर हैं. वहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को फिर दोहराया कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक बस एक नाटक है. उन्होंने कहा कि किसान पीएम से नाराज हैं. उनकी रैली में 500 लोग भी नहीं जुटें.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सभी जानते हैं कि किसान 1 साल से आंदोलन कर रहे हैं और वे पीएम से नाराज हैं. पीएम की रैली में 500 लोग भी नहीं जुटे. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि बठिंडा आने के बाद उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि मैं जिंदा हूं," अगर यह नाटक नहीं है तो क्या है?

भूपेश बघेल ने पहले भी कहा था कि मोदी ने राजनीति चमकाने के लिए ऐसा किया है. बीते दिन उन्होंने रायपुर के कांग्रेस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम पर आरोप लगाए जिसके बाद छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने उनपर जमकर हमले किए. वहीं, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भी पत्रकारों से बात करते हुए सफाई दी थी.

आपको बता दें इस मामले में बीजेपी शासित राज्य और कांग्रेस शासित राज्यों दो खेमे में बंटे नजर आ रहे हैं. जहां बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री लगातार इसे बड़ी भुल और साजिश बता रहे हैं तो कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री इसे या तो छोटी सी चूक और पीएम का नाटक बता रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट में आज हुई सुनवाई: सुप्रीम कोर्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक की जांच की मांग वाली याचिका पर सुनवाई शुक्रवार को हुई. मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल को प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान उनके यात्रा रिकॉर्ड को सुरक्षित और संरक्षित करने का निर्देश दिया है. इधर वकील मनिंदर सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सुरक्षा का मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है और संसदीय दायरे में आता है. घटना की पेशेवर रूप से जांच की जानी चाहिए.

प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक मामले में कोर्ट ने पंजाब, उसकी पुलिस तथा केन्द्रीय एजेंसियों को सभी रिकॉर्ड हाई कोर्ट के अधिकारी को देने का निर्देश दिया. सुप्रीम कोर्ट ने खामियों की जांच के लिए केन्द्र और पंजाब सरकार द्वारा गठित अलग-अलग समितियों को सोमवार तक कोई कार्रवाई ना करने को कहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें