1. home Hindi News
  2. national
  3. celebrities tweet controversy latest news maharashtra government says names of 12 influential people including bjp it cell sachin tendulkar virat kohli lata mangeshkar kisan andolan latest updates rkt

Celebrity Tweet Controversy: सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में उद्धव सरकार का बड़ा खुलासा, कहा- जांच में बीजेपी IT सेल चीफ का नाम सामने आया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में उद्धव सरकार का बड़ा खुलासा
सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में उद्धव सरकार का बड़ा खुलासा
twitter

Celebrity Tweet Controversy: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) पर हाल ही में अमेरिकी गायिका रिहाना और स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के प्रोपेगेंडा पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गायिका लता मंगेशकर समेत कई हस्तियों के ट्वीट किये थे. भारतीय सेलिब्रिटी के ट्वीट को लेकर महाराष्ट्र सरकार जांच कर रही थी, जिसपर कई बड़े खुलासे हुए हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि जांच में भाजपा आईटी सेल प्रमुख का नाम सामने आया है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में भाजपा आईटी सेल प्रमुख समेत 12 इंफ्लुएंसर के नाम सामने आए है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने यह भी कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि सेलिब्रिटी की जांच होगी, मेरे बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया. लता जी और सचिन इस देश में भगवीन के समान है. गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि हम भाजपा आईटी सेल की भूमिका की जांच कर रहे हैं कि क्या उनके प्रभाव में आके इम हस्तियों ने ट्वीट किया था.

बता दें कि अनिल देशमुख ने इससे पहले कहा था कि राज्य का खुफिया विभाग कुछ हस्तियों पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने का दबाव डालने के आरोपों के संबंध में जांच करेगा. महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले के बाद राजनीति भी शुरू हो गयी थी. भजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर शिवसेना नेतृत्व वाली सरकार पर हमला किया था. गौरतलब है कि दिल्ली की सीमा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और पॉप स्टार रिहाना के टवीट के बाद पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और गायिका लता मंगेशकर समेत कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सरकार के समर्थन वाले हैशटेग के साथ जवाबी ट्वीट किए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें