1. home Hindi News
  2. national
  3. cbi dismisses reports to reach conclusion in sushant case sur

Sushant Case Update: सुशांत मामले में निष्कर्ष तक पहुंचने की बात को सीबीआई ने किया खारिज, कहा- जांच जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
Photo: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई ने कहा है कि फिलहाल मामले की जांच जारी है. सीबीआई किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. सीबीआई ने कहा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की अटकले लगाई गई हैं कि सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच गई है, लेकिन ये पूरी तरह से तथ्यहीन बात है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

निष्कर्ष तक नहीं पहुंची है सीबीआई

सीबीआई ने ये भी कहा कि भविष्य में भी ये बात दोहराई जा सकती है लेकिन वो बिलकुल तथ्यहीन, काल्पनिक और गलत होगी. सीबीआई ने ये बातें उन मीडिया रिपोर्ट्स के जवाब में कही है जिसमें ये कहा गया है कि सीबीआई अपनी जांच पूरी कर चुकी है और जल्दी ही कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करेगी. बुधवार की सुबह ये बात कई मीडिया रिपोर्ट्स में कही गई.

सीबीआई अभी भी कर रही है जांच

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन पहले ही सभी आरोपियों से पूछताछ कर चुकी है. बीते 9 अक्टूबर को सीबीआई के अधिकारियों ने सुशांत के जीजा और उनकी दीदी से पूछताछ की. इन दोनों से पूछताछ के साथ ही सुशांत मामले की जांच सीबीआई की तरफ से पूरी हो चुकी है और एजेंसी अब क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि रिया को मामले में आरोपी बनाये जाने का फैसला सीबीआई कोर्ट पर छोड़ देगी.

सुशांत की मौत को 4 महीने बीते

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने बीत चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पहले मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी. सुशांत की पिता की शिकायत पर बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. तब से मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है. सीबीआई कई एंगल से मामले की जांच कर चुकी है. एम्स की विशेष फॉरेंसिक टीम ने सुशांत के विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच की.

मामले में रिया चक्रवर्ती समेत सुशांत से जुड़े करीबी लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. मामला ड्रग्स कनेक्शन से भी जुड़ा. इस मामले में एनसीबी जांच कर रही है. रिया चक्रवर्ती मामले में तकरीबन 1 महीने तक जेल में भी रही. फिलहाल बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें