1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking newsbreaking news livebreaking news updatesbreaking news latestlatest newsnews updatesnational newsstate newsworld newslocal news vwt

Breaking News : महाराष्ट्र के नासिक में ऑक्सीजन टैंकर लीक होने से 22 लोगों की मौत, रिसाव रोकने के लिए चलाया जा रहा राहत कार्य

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhatkhabar

Breaking News Live: दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में स्थित फर्नीचर मार्केट में बुधवार की सुबह आग लगने की सूचना है. पंजाब के लुधियाना के सिविल अस्पताल में एक 35 साल कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी. जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के संयुक्त अभियान में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र के नासिक में ऑक्सीजन टैंकर लीक होने से 22 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के नासिक में डॉ जाकिर हुसैन अस्पताल में टैंकर भरे जाते समय एक ऑक्सीजन टैंकर लीक हो जाने से 22 लोगों की मौत हो गई. अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और रिसाव को रोकने के लिए ऑपरेशन चल रहा है. मरने वालों में ज्यादातर कोरोना मरीज शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इन मरीजों की ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से मौत हुई है. उधर, महाराष्ट्र के मंत्री राजेंद्र शिंगणे ने कहा कि हमें प्राथमिक जानकारी मिली है कि इस घटना में 22 मरीज़ों की मौत हुई है. इस घटना की जांच करने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली के कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में आग, मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी

दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में स्थित फर्नीचर मार्केट में बुधवार की सुबह आग लगने की सूचना है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, दमकल विभाग के कर्मचारी आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए हैं. आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया गया है. इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

पंजाब के लुधियाना में कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर दी जान

पंजाब के लुधियाना के सिविल अस्पताल में एक 35 साल कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी. एसीपी वरयाम सिंह ने बताया कि वह कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती था. उसे शाम पांच बजे इंजेक्शन दिया गया था. उसके एक घंटे बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे पंखे से लटका हुआ पाया. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच जारी है.

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान में दो आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के संयुक्त अभियान में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. इन दो आतंकियों में एक लश्कर ए तयब्बा का आतंकी भी शामिल है. इन दोनों पर आतंकियों की सहायता करने और उनके लिए अपहरण करने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें