1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news breaking news live breaking latest news breaking news updates national news state news world news local news vwt

Breaking news : गुड़िया रेप मर्डर केस में अनिल उर्फ नीलू दोषी करार, 11 मई को होगा सजा पर फैसला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhatkhabar

Breaking news Live : हिमाचल प्रदेश के बहुचर्चित गुड़िया रेप मर्डर केस में शिमला की जिला अदालत ने बुधवार को 28 वर्षीय आरोपी अनिल उर्फ नीलू को दोषी करार दे दिया. हर‍ियाणा में झज्जर जिले के कोरोना हॉटस्पॉट बने बहादुरगढ़ शहर में बुधवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने अचानक औचक निरीक्षण किया. अमेरिका के व्यापारी समूह यूएसआईएसपीएफ के सीईओ मुकेश अघी ने कहा है कि उनकी तरफ भारत को एक लाख ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए जाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

गुड़िया रेप मर्डर केस में अनिल उर्फ नीलू दोषी करार, 11 मई को होगा सजा पर फैसला

हिमाचल प्रदेश के बहुचर्चित गुड़िया रेप मर्डर केस में शिमला की जिला अदालत ने बुधवार को 28 वर्षीय आरोपी अनिल उर्फ नीलू को दोषी करार दे दिया. अब आने वाली 11 मई को अदालत उसकी सजा का ऐलान करेगी. 4 साल पहले शिमला के नजदीक कोटखाई जंगल से 16 वर्षीय स्कूली छात्रा की लाश बरामद हुई थी. उसके साथ पहले बलात्कार किया गया था. फिर उसकी हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी गई थी.

बहादुरगढ़ में कलेक्टर-एसपी ने शादी समारोह में मारा छापा, मुकदमा दर्ज करने के दिए आदेश

हर‍ियाणा में झज्जर जिले के कोरोना हॉटस्पॉट बने बहादुरगढ़ शहर में बुधवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने अचानक औचक निरीक्षण किया. कलेक्टर जितेन्द्र कुमार, एसपी राजेश दुग्गल और एसडीएम हेमंत कुमार ने बहादुरगढ़ की ओमैक्स सिटी में भी एक क्लब के अंदर चल रही शादी की पार्टी में छापा मारा. यहां चल रही पार्टी को लेकर अधिकारी काफी नाराज दिखाई दिए और उन्होंने उसी दौरान ही क्लब के मैनेजर व पार्टी के आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए.

चीन रोक रहा भारत को मिल रही मेडिकल सप्लाई, यूएसआईएसपीएफ का दावा

अमेरिका के व्यापारी समूह यूएसआईएसपीएफ के सीईओ मुकेश अघी ने कहा है कि उनकी तरफ भारत को एक लाख ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए जाएंगे. वहीं, सिर्फ मई के अंत तक यूएसआईएसपीएफ की तरफ से भारत को 31000 हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिल जाएंगे. उन्होंने जोर देकर कहा है कि इस मुश्किल समय में अमेरिका भारत के साथ खड़ा है और हर तरह की मदद की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि पूरी दुनिया भारत की मदद तो करना चाहती है, लेकिन चीन उसमें बड़ी बाधा बन रहा है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें