1. home Hindi News
  2. national
  3. bollywood drug case ncb may summon deepika padukone if needed these actors on ncb radar hritik roshan tiger shroff ranbir kapoor jackline fernandis sonam kapoor shraddha kapoor suy

Bollywood Drug Case: दीपिका की मैनेजर ने बीमार स्वास्थ्य के आधार पर मांगी एनसीबी से जांच की छूट, दिया मिर्जा, ऋतिक और टाइगर से भी हो सकती है पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड ड्रग केस में कई बड़े कलाकारों के नाम सामने आने की उम्मीद है
बॉलीवुड ड्रग केस में कई बड़े कलाकारों के नाम सामने आने की उम्मीद है

Bollywood Drug Case: बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर काफी लोगों का नाम सामने आ रहा है. रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान के बाद अब कई दिग्गज कलाकारों का नाम सामने आने की संभावना है. आपको बता दें मंगलवार को एक अधिकारी ने कहा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), कथित बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है, अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकता है. एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि कुछ व्हाट्सएप वार्तालापों में कथित तौर पर दवाओं पर चर्चा एजेंसी के रडार पर हैं.

दीपिका की मैनेजर ने बीमार स्वास्थ्य के आधार पर मांगी एनसीबी से छूट

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के बीमार स्वास्थ्य के आधार पर 25 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच से छूट मांगी है.

दिया मिर्जा का नाम आया सामने

आपको बता दें अब अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम इस मामले से जुड़ गया है. ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है. सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिये हैं. अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.

एनसीबी ऑफिस में पूछताछ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पीआर कंपनी KWAN, जहां करिश्मा काम करती हैं, के सीईओ धुव चिटगोपेकर को भी आज एनसीबी कार्यालय में बुलाया गया है। अधिकारियों ने कहा कि करिश्मा प्रकाश ने एजेंसी से समय मांगा है.

इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था. अधिकारी ने बताया कि जया साहा दोपहर करीब दो बजे दक्षिण मुम्बई स्थित एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के कार्यालय पहुंची. एनसीबी ने मंगलवार को भी जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस दौरान कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा की चैट से कई अहम खुलासे हुए हैं. इसी व्हाट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है. एनसीबी इस मामले में काफी सख्ताई और तेजी से एक्शन ले रही है. अब इस मामले में एनसीबी ने जया साहा की कंपनी 'क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' सीईओ ध्रुव को समन भेजा है.

एनसीबी ने समन भेजकर ध्रुव को आज ही पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे भी बड़ी खबर ये है कि 'क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' रणबीर कपूर, तापसी पन्नू, जेनेलिया डिसूजा, श्रुति हसन समेत कई सेलेब्स के काम देखती है. ऐसे में इसके सीईओ को बुलाना एनसीबी का बहुत बड़ा कदम है और इससे कई अहम खुलासे होने की संभावना है.

NCB की रडार में आने वाले हैं ये एक्टर

सूत्रों के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार में अब वो तमाम एक्टर्स आगे आने वाले दिनो में होंगे जिनका पीआर कंपनी KWAN देखती है. उन एक्टर के नाम है:

1. दीपिका पादुकोण

2. श्रद्धा कपूर

3. सोनम कपूर

4. रनबीर कपूर

5. रितिक रोशन

6. टाइगर श्रॉफ

7. जैकलीन फर्नांडिस

Submitted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें