1. home Hindi News
  2. national
  3. bjp president of uttarakhand made objectionable remarks on leader of opposition chief minister had to apologize ksl

उत्तराखंड के बीजेपी अध्यक्ष ने की नेता प्रतिपक्ष पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मुख्यमंत्री को मांगनी पड़ी माफी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंशीधर भगत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उत्तराखंड
बंशीधर भगत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उत्तराखंड
सोशल मीडिया

भीमताल : उत्तराखंड के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश की उम्र को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इस टिप्पणी का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पार्टी की ओर से माफी भी मांगनी पड़ी.

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भीमताल दौराने के दौरान मंगलवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ''हमारे नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि कई विधायक मेरे संपर्क में हैं. अरे बुढ़िया, तुझसे क्यों संपर्क करेंगे.''

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का भीमताल में दिये गये आपत्तिजनक बयान का वीडियो वायरल होने लगा. भगत के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया आने लगी. मामला उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत तक पहुंचा. उसके बाद उन्होंने ट्वीट कर भगत के बयान पर दु:ख जताते हुए निजी रूप से क्षमा मांगी है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि ''आदरणीय इंदिरा हृदयेश बहन जी, मैं अति दुखी हू. महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हूं, जो मेरी तरह दुखी हैं. मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूँगा व पुनः क्षमा याचना करूंगा.''

बंशीधर भगत ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करना कांग्रेस के डीएनए में है. साथ ही कहा कि मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर निर्माण, सीएए, अनुच्छेद 370, किसान कानून, किसान सम्मान निधि, वन रैंक-वन पेंशन सहित कई विकास नीतियों का लाभ देशवासियों मिल रहा है. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं को हर एक बूथ को मजबूत करने के साथ लोगों की बीच जाकर काम करने की अपील की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें