1. home Home
  2. national
  3. bjp national president jp nadda attends jhuggi samman yatra closing ceremony organized by delhi bjp smb

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा आरोप, कहा- केजरीवाल सरकार लोगों के हित में नहीं, बल्कि विरोध में करती है काम

Jhuggi Samman Yatra दिल्ली में झुग्गी सम्मान यात्रा समारोह में अपने संबोधन के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP National President JP Nadda
BJP National President JP Nadda
twitter

Jhuggi Samman Yatra दिल्ली में झुग्गी सम्मान यात्रा समारोह में अपने संबोधन के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि झुग्गी सम्मान यात्रा के माध्यम से बीजेपी आप लोगों का सहयोग लेते हुए निश्चित रूप से आप लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए एक सकल योगदान करेगी. बाकि, पार्टियां तो राजनीति करती है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में आगे कहा कि दुनिया में सबसे तेज गति से चलने वाला टीकाकरण अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में चल रहा है. उन्होंने कहा कि देश में जहां 121 करोड़ से ज्यादा टीकाकरण हो चुका है. वहीं, दिल्ली में 2.30 करोड़ लोगों का टीकाकरण हुआ है और मुफ्त में हुआ है.

जेपी नड्डा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी, दिल्लीवासियों तक आयुष्मान भारत योजना नहीं पहुंचने दे रहे हैं. मैंने उन्हें कहा था कि आप अपना अहम बीच में मत लाइए, दिल्ली की जनता के साथ अन्याय मत करिए. आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन गरीबों ने आपका क्या बिगड़ा है? बीजेपी अध्यक्ष ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि केजरीवाल सरकार लोगों के हित में नहीं, बल्कि लोगों के विरोध में काम करती है. आयुष्मान भारत इसका जीता जागता उदाहरण है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें