1. home Hindi News
  2. national
  3. assam news pm narendra modi will visit assam on april 28th says cm himanta biswa sarma smb

Assam: पीएम मोदी 28 अप्रैल को असम का दौरा करेंगे, डिब्रूगढ़ में 7 नए कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अप्रैल को असम का दौरा करेंगे. डिब्रूगढ़ में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का पहला कार्यक्रम दीफू में होगा और उसके बाद वे डिब्रूगढ़ में 7 नए कैंसर अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Assam News: पीएम मोदी डिब्रूगढ़ में 7 नए कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन
Assam News: पीएम मोदी डिब्रूगढ़ में 7 नए कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन
ट्वीटर

Assam News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अप्रैल को असम का दौरा करेंगे. डिब्रूगढ़ में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का पहला कार्यक्रम दीफू में होगा और उसके बाद वे डिब्रूगढ़ में 7 नए कैंसर अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे. सीएम हिमंत बिस्वा ने बताया कि यह 4,000 करोड़ रुपये का बहुत बड़ा निवेश है.

गुवाहाटी निगम चुनाव के नतीजों पर बोले सीएम

वहीं, गुवाहाटी निगम चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में अब तक किसी भी पार्टी को इतनी बड़ी जीत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और अगप को 60 में से 58 सीटें मिली हैं. असम के सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के लिए जो कर रहे हैं, उससे असम के लोग बहुत खुश हैं.

बीजेपी को गुवाहाटी निगम चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने गुवाहाटी निगम चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. निगम की 2 सीटें छोड़कर सत्ताधारी गठबंध ने सारी सीटें जीत ली हैं. वहीं कांग्रेस की हार की फेहरिस्त में जीएमसी चुनाव भी जुड़ गया है, जहां कई वार्ड में प्रत्याशी उतारकर भी पार्टी खाता खोलने तक के लिए तरस गई. उधर कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी टेंशन की बात ये है कि पंजाब में उसे सत्ता से बेदखल करने वाली आम आदमी पार्टी ने गुवाहाटी निगम में भी अपना खाता खोल लिया है. उसकी एक उम्मीदवार मासूमा बेगम बीजेपी की लहर के बावजूद चुनाव जीत गई है.

एएपी की मुस्लिम उम्मीदवार जीती

गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में एक सीट जीतकर आम आदमी पार्टी ने रविवार को असम की राजनीति में अपनी एंट्री कर ली है. आम आदमी की पार्टी की मुस्लिम उम्मीदवार मासूमा बेगम ने वार्ड नंबर 42 पर जीत दर्ज की है. इस वार्ड के अंदर बारसजाई, हाटीगांव, नोटबोमा और बांध रोड वाले इलाके आते हैं. इनकी जीत पर आम आदमी पार्टी जश्न में डूब गई है. क्योंकि, गुवाहाटी निगम चुनाव में भाजपा की सुनामी के बावजूद एकमात्र मुस्लिम नेता को निगम में पहुंचाना अरविंद केजरीवाल की पार्टी अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें