1. home Hindi News
  2. national
  3. assam election 2021 priyanka gandhi is campaigning in assam today public meeting in tejpur also went to tea garden rjh

Assam Election 2021 : ‘टी पॉलिटिक्स’ प्रियंका गांधी ने सिर पर टोकरी डाल तोड़ी चाय की पत्तियां, मजदूर के घर किया भोजन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Assam Election 2021
Assam Election 2021
Twitter
  • असम में चुनाव प्रचार कर रही हैं प्रियंका गांधी

  • तीन चरणों में यहां होना है मतदान

  • असम की बहुरंगी संस्कृति की प्रियंका ने की तारीफ

Assam Election : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अभी असम दौरे पर हैं और आज वे चाय बागान की महिलाओं के बीच पहुंची और उनकी ही वेशभूषा में चाय की पत्ती तोड़ने का काम किया. प्रियंका गांधी मैरुन कलर की साड़ी में सिर पर गमछा और टोकरी डालकर चाय के पत्ते तोड़ रही थीं.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्‌वीट किया -असम की बहुरंगी संस्कृति ही असम की शक्ति है. असम यात्रा के दौरान लोगों से मिलकर महसूस किया कि लोग इस बहुरंगी संस्कृति को बचाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता से तैयार हैं. अपनी संस्कृति और विरासत बचाने के लिए असम के लोगों की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी उनके साथ है. प्रियंका गांधी ने आज एक चाय बागान के मजदूर के घर पर भोजन भी किया और उनके घर पर बच्चों के साथ खेलीं भी.

आज असम के तेजपुर में प्रियंका गांधी की जनसभा है. जहां वे मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. कल प्रियंका गांधी ने कामाख्या मंदिर में पूजा अर्चना की थी. प्रियंका ने कल महिलाओं से आग्रह किया कि वे आगामी चुनाव में जिम्मेदारी से मतदान करें क्योंकि यह उनके और उनके बच्चों के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है.

उन्होंने दावा किया कि राज्य में महिलाओं के प्रति अपराध की दर देश में सबसे ज्यादा है और वर्तमान सरकार ने स्थिति को सुधारने के लिए कुछ नहीं किया. वह विश्वनाथ जिले के गोहपुर में स्वयं सहायता समूह के सदस्यों और चाय बागान में काम करने वाली महिलाओं से बातचीत कर रही थीं.

गौरतलब है कि असम में तीन चरणों में मतदान होगा. प्रदेश की 126 सीट के लिए 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को मतदान होगा और दो मई को मतगणना है. अभी प्रदेश में भाजपा की सरकार है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें