1. home Home
  2. national
  3. aryan khan drug case updates shiv sena filed petition in supreme court shahrukh khan amh

Aryan Khan Drug Case : शाहरुख खान के साथ शिवसेना! आर्यन के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

याचिका में मुंबई में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) और इसके अधिकारियों की कार्यशैली की न्यायिक जांच कराने का अनुरोध किया गया है.

By Agency
Updated Date
Aryan Khan
Aryan Khan
Twitter

Aryan Khan Drug Case Updates : मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार आर्यन खान जेल में बंद हैं. उनके मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग लेकर शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने का काम किया है. शिवसेना के एक नेता ने क्रूज पोत से ड्रग्स की कथित जब्ती के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है.

याचिका में मुंबई में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) और इसके अधिकारियों की कार्यशैली की न्यायिक जांच कराने का अनुरोध किया गया है. याचिका में कोर्ट से आर्यन के मौलिक अधिकारों की रक्षा के लिए स्वत: संज्ञान लेने का आग्रह किया गया है.

आपको बता दें कि आर्यन को एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय, मुंबई ने स्वापक औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एडीपीएस) के तहत गिरफ्तार किया है. शिवसेना नेता किशोर तिवारी की ओर से यह याचिका दायर की है. याचिका में कहा गया है कि मैं मुंबई में एनसीबी की दुर्भावनापूर्ण शैली, दृष्टिकोण और प्रतिशोध की अनुचित कार्यशैली और इसके अधिकारियों द्वारा पिछले दो वर्षों से चुनिंदा फिल्मी हस्तियों तथा कुछ मॉडल को निशाना बनाए जाने की ओर ध्यान दिलाना चाहता हूं और एनसीबी अधिकारी की भूमिका का पता लगाने के लिए विशेष न्यायिक जांच तथा जांच शुरू करने का अनुरोध करना चाहता हूं.

एनसीपी नेता एवं महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के उस बयान का हवाला देते हुए जिसमें उन्होंने एनसीबी पर आरोप लगाए थे, याचिका में कहा गया है कि सच्चाई को उजागर करने के लिए एनसीबी की जांच शीर्ष अदालत के न्यायाधीश द्वारा की जानी चाहिए. आर्यन क्रूज पोत से ड्रग्स की कथित जब्ती के मामले में मध्य मुंबई स्थित ऑर्थर रोड जेल में बंद है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें