1. home Hindi News
  2. national
  3. actor arjun rampal summoned by narcotics control bureau in drugs case arjun rampal ko summon rjh

Drugs Case : एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने समन किया, आज घर पर हुई थी छापेमारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Twitter

Actor Arjun Rampal summoned by Narcotics Control Bureau in drugs case : एक्टर सुशांत सिंह की मौत मामले से शुरू हुई जांच ड्रग्स केस में उलझी है. आज इस केस से एक्टर अर्जुन रामपाल के तार भी जुड़ते नजर आ रहे हैं. NCB के अधिकारियों ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अर्जुन रामपाल से पूछताछ के लिए उन्हें समन किया है. उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को जब्त कर लिया गया है और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को भी एनसीबी ने समन किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीबी की टीम ने आज एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन किया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत मामले में उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद इस केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी.

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ हुई है. अर्जुन रामपाल से पूछताछ से पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स की खरीद करते थे. ड्रग्स मामले में करण जौहर पर भी सवालिया निशान लगे थे, लेकिन बाद में उन्हें क्लीन चिट मिल गया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें