1. home Hindi News
  2. national
  3. acid attack on lover in up girl friend did not want to marry another girl pkj

UP में प्रेमी पर एसिड अटैक, गर्ल फ्रेंड नहीं चाहती थी वो करे दूसरी लड़की से शादी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP में प्रेमी पर एसिड अटैक, गर्ल फ्रेंड नहीं चाहती थी वो करे दूसरी लड़की से शादी
UP में प्रेमी पर एसिड अटैक, गर्ल फ्रेंड नहीं चाहती थी वो करे दूसरी लड़की से शादी
सोशल मीडिया ( टि्वटर )

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया क्योंकि उसकी शादी किसी औऱ से तय हो रही थी. यूपी के आगरा में यह सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. आरोपी युवती का नाम सोनम बताया जा रहा है, सोनम आगरा के निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी. जिस पर तेजाब फेंका गया उस युवक का नाम देवेंद्र बताया जा रहा है जो पैथोलॉजी में असिस्टेंट का काम करता था.

दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. युवती को यह उम्मीद थी कि दोनों का रिश्ता आगे बढ़ेगा और शादी होगी लेकिन जब युवक घर वालों की मर्जी से शादी करने लगा तो वह नाराज हो गयी और उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया.

इस घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए आगरा के एसपी रोहन ने बताया इस घटना को अंजाम देने के लिए सोनम ने पहले पूरी तैयारी कर ली और बहाने से अपने प्रेमी देवेंद्र को घर बुलाया.

सोनम ने बहाना बनाते हुए उससे कहा, मेरा पंखा खराब हो गया है, उसे ठीक करने में तुम्हारी मदद चाहिए. सोनम के घर जब देवेंद्र पंखा ठीक करने पहुंचा तो सोनम ने उस पर तेजाब फेंक दिया.

उन्होंने आगे कहा कि घटना के बाद आनन-फानन में देवेंद्र को सिकंदरा के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. लेकिन तेजाब के हमले में बुरी तरह झुलस जाने की वजह से उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. देवेंद्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

तेबाज फेंकने के बाद घायल हुए देंवेंद्र को सिकंदरा के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. तेजाब के इस हमले से वह पूरी तरह घायल हो गया था. डॉक्टर ने पूरी कोशिश की लेकिन उसकी जान नहीं बचायी जा सकी वह पूरी तरह झुलस गया था.

पुलिस ने आरोपी सोनम को गिरफ्तार कर लिया उस पर तेजाब फेंकते वक्त उस पर भी छीटें पड़े जिससे वह भी घायल हो गयी. उसे भी अस्पताल में भरती कराया गया है. अस्पताल से ठीक होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई केरगी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया .

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें