1. home Hindi News
  2. national
  3. a man killed his wife and hanged himself at a farmhouse in holambi khurd area of delhi vwt

नए मोबाइल खरीदने से नाराज पति ने पत्नी को पीट-पीटकर ले ली जान, फिर खुद लगा लिया फांसी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दिल्ली में हत्या.
दिल्ली में हत्या.
प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली : नए मोबाइल खरीदने से नाराज पति ने होली के दिन पत्नी को पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. इस वारदात के बारे में दिल्ली पुलिस के पीसीआर को कॉल करके सूचना दी गई थी. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, घटना होलंबी कलां खुर्द की है, जहां एक शख्स ने पत्नी को मारने के बाद फार्म हाउस में खुद भी फांसी लगा ली. पुलिस ने उनके रिश्तेदारों के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है. घटना 29 मार्च यानी होली के दिन की है.

वहीं मीडिया में दिल्ली पुलिस के डीसीपी के हवाले से आ रही खबर के अनुसार, 29 मार्च को शाम लगभग 5:30 बजे एक पीसीआर कॉल दिल्ली पुलिस के अलीपुर थाने को मिली थी, जिसमें एक कॉलर ने कहा था कि उसके भाई ने उसकी भाभी की हत्या कर दी और उसके बाद खुदकुशी कर ली है. जिस जगह वारदात हुई वह होलंबी खुर्द स्थित सावित्री फार्म का इलाका था. शिकायतकर्ता ने बताया मिथिलेश (25 साल) अपनी पत्नी मोनिका को पीट रहा था और उसके बाद उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद मिथिलेश ने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

पुलिस के अनुसार, सावित्री फार्म के सर्वेंट क्ववार्टर के अंदर ये वारदात हुई. पुलिस के अनुसार, मिथिलेश, राकेश और सुधीर आपस में चचेरे भाई हैं, जो सावित्री फार्म में नौकरी करते थे. मिथिलेश की शादी कुछ महीने पहले मोनिका से हुई थी. शुरुआती जांच में पता चला कि मोनिका अपने पति मिथिलेश को बिना बताए एक फोन खरीद कर ले आई थी. जब उसके पति को पता चला, तो उसे उस पर शक हुआ और उसने पूछताछ की.

होली के दिन सुबह से ही तीनों चचेरे भाइयों ने शराब पी हुई थी, जिसके बाद मिथिलेश ने चार बार मोनिका की अलग-अलग समय पर पिटाई की. उस वक्त उसके भाइयों ने बीच-बचाव कर विवाद को शांत करा दिया. इसके बाद दो चचेरे भाई वहीं पास में सोने चले गए. कुछ देर बाद जब राकेश उठा, तब उसने वहां पर दो लाशें देखीं. इसके बाद उसने पुलिस को कॉल किया. इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस मामले में मृतकों से जुड़े लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें