37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोग धन – बल की राजनीति से सम्मोहित हैं : शर्मिला

तिरुवनंतपुरम : हाल ही में मणिपुर विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना कर चुकी मानवाधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला ने आज कहा कि उनके गृह राज्य के लोग चुनावी राजनीति के धन-बल से ‘सम्मोहित’ हो गए हैं. एक माह के प्रवास के लिए केरल आयीं शर्मिला ने कहा कि वह अब चुनावी राजनीति में नहीं […]

तिरुवनंतपुरम : हाल ही में मणिपुर विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना कर चुकी मानवाधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला ने आज कहा कि उनके गृह राज्य के लोग चुनावी राजनीति के धन-बल से ‘सम्मोहित’ हो गए हैं.

एक माह के प्रवास के लिए केरल आयीं शर्मिला ने कहा कि वह अब चुनावी राजनीति में नहीं रहेंगी लेकिन देश भर के लोगों से समर्थन हासिल कर सशस्त्र बल विशेषाधकार कानून (अफ्सपा) को हटाने को लेकर अपनी लडाई जारी रखेंगी.
केरल यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान शर्मिला ने मणिपुर में यूनाइटेड नगा काउंसिल द्वारा की गयी आर्थिक नाकेबंदी के समाप्त होने का स्वागत किया. शर्मिला की इच्छा है कि उनकी नई पार्टी पीपुल्स रिसर्जेंस एंड जस्टिस एलायंस :पीआरएजेए: उनके गृह राज्य में प्रगति करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें