25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कितना खराब है मिथुन चक्रवर्ती का स्वास्थ्य? ढाई साल में तीन दिन आए राज्यसभा

कोलकाता: कार्यकाल खत्म होने के ढाई वर्ष पहले ही तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है. सोमवार को उन्होंने राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी को पत्र देकर संसद सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से इस्तीफा देने की बात कही है. गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती […]

कोलकाता: कार्यकाल खत्म होने के ढाई वर्ष पहले ही तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है. सोमवार को उन्होंने राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी को पत्र देकर संसद सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से इस्तीफा देने की बात कही है. गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती का कार्यकाल अप्रैल 2020 तक था. तृणमूल कांग्रेस के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने बयान जारी कर कहा कि मिथुन चक्रवर्ती ने खराब स्वास्थ्य की वजह से राज्यसभा से इस्तीफा दिया है.

तृणमूल कांग्रेस का संबंध मिथुन और उनके परिवार से हमेशा सहज रहेगा. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. उल्लेखनीय है कि मिथुन चक्रवर्ती पिछले दो साल से राज्यसभा के सदस्य हैं लेकिन उनकी उपस्थिति संसद में बेहद कम रही है. खबर के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती अपने ढाई साल के कार्यकाल में सिर्फ 3 दिन सदन पहुंचे. पिछले कुछ दिनों से मिथुन बीमार चल रहे हैं. वह पीठ दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं.

पिछले दिनों वह इलाज कराने अमेरिका गये थे. उनके इस्तीफे के पीछे सारधा मामला को भी माना जा रहा है. सारधा चिटफंड घोटाले में उनका नाम भी जुड़ा था. इसके बाद उन्होंने सारधा से मिले एक करोड़ 19 लाख रुपये वापस कर दिये थे. सारधा मामले में नाम आने के बाद से ही उन्होंने राजनीति से दूरी बना ली थी और उसी समय सांसद पद से इस्तीफा देने की बात कही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें