33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वायुसेना के पूर्व अधिकारी के समर्थन में आई आम आदमी पार्टी

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने आज भारतीय वायुसेना के पूर्व विंग कमांडर सी. के. शर्मा का समर्थन किया जिन्हें वित्तीय गडबडी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पार्टी का कहना है कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी की सरकार सेना की प्रशंसा करती है और दूसरी तरफ वह एक पूर्व सैनिक से ‘‘अपराधियों […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने आज भारतीय वायुसेना के पूर्व विंग कमांडर सी. के. शर्मा का समर्थन किया जिन्हें वित्तीय गडबडी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पार्टी का कहना है कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी की सरकार सेना की प्रशंसा करती है और दूसरी तरफ वह एक पूर्व सैनिक से ‘‘अपराधियों जैसी बदसलूकी” को देखती रहती है.

आप के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने आरोप लगाया, ‘‘यह छद्म राष्ट्रवादी सरकार है. एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सियाचिन में विपरीत स्थितियों में देश की रक्षा कर रहे सैनिकों के दमखम से प्रशंसा करते हैं और दूसरी तरफ भाजपा शासित राज्य में 75 वर्षीय एक पूर्व वायुसैनिक से गुंडों जैसा व्यवहार किया जाता है.”
उन्होंने कहा, ‘‘इसमें राजनीतिक षड्यंत्र है. हम इस कृत्य की निंदा करते हैं और प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और हरियाणा की सरकार से अपील करते हैं कि मामले का संज्ञान लें और इसका समाधान करें.” आप मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आशुतोष और पार्टी के नेता संजय सिंह ने यह भी आरोप लगाए कि गुडगांव में पुलिस जब शर्मा को गिरफ्तार करने गई तो उनके परिवार के लोगों से भी ‘‘बदसलूकी” की गई. पुलिस ने इन आरोपों से इंकार किया है.
शर्मा को दस मार्च को जवानों और उनकी विधवाओं की एक सोसायटी के खातों में वित्तीय गडबडी के आरोप में दस मार्च को गिरफ्तार किया गया था. यह सोसायटी ‘एक रैंक एक पेंशन’ को लेकर आंदोलन का नेतृत्व कर रही है. शर्मा पर भादंसं की धारा 420, 406 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें