36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइएएस डीके रवि ने दिन में 44 बार अपनी महिला मित्र से फोन पर की थी बात, रवि की दादी की मौत

बेंगलुरु : आईएएस अधिकारी डीके रवि की रहस्यमयी मौत का मामला गरमाता ही जा रहा है. जहां विपक्ष मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर रहा है वहीं राज्य के मुख्यमंत्री इससे बचते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि जिस दिन 36 साल के डीके रवि ने आत्महत्या […]

बेंगलुरु : आईएएस अधिकारी डीके रवि की रहस्यमयी मौत का मामला गरमाता ही जा रहा है. जहां विपक्ष मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर रहा है वहीं राज्य के मुख्यमंत्री इससे बचते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि जिस दिन 36 साल के डीके रवि ने आत्महत्या की उस दिन उन्होंने अपनी बैच मेट को एक घंटे के अंदर 44 बार फोन किया था.उधर, रवि की दादी की हृदयाघात से मौत हो गयी है.

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार रवि की यह बैच मेंट 2009 में आइएएस के साथ रहीं हैं. पुलिस ने कॉल डीटेल के आधार पर यह जानकारी दी है. उनकी यह बैच मेट उन्हें आइएएस की ट्रेनिंग के दौरान से जानतीं हैं. इस संबंध में पुलिस उनके पास पहुंची है. रवि की बैच मेट की शादी हो चुकी है और वह फिलहाल दक्षिणी कर्नाटक में कार्यरत हैं.

गृहमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया से बातचीत की

विपक्ष आइएएस रवि मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर रहा है लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री इससे बचते नजर आ रहे हैं. गुरूवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य सरकार की अनुशंसा पर इस मामले की सीबीआई जांच कराने की बात कही है. प्राप्त अनुसार के अनुसार गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया से बातचीत की और डीके रवि के मौत मामले को सीबीआई को सौंपने की सलाह दी.


खाद्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने किया भाजपा पर हमला

आईएएस अधिकारी डीके रवि की रहस्यमयी मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर दबाव बनाए जाने पर भाजपा पर पलटवार करते हुए कनार्टक के खाद्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने इसको लेकर हैरानी जताई कि केंद्रीय एजेंसी पर कैसे विश्वास किया जा सकता है जब यह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ‘द्वारा नियंत्रित होती है. राव ने ट्वीट किया, ‘‘अगर सीआईडी पर विश्वास नहीं किया जा सकता क्योंकि यह कांग्रेस सरकार द्वारा नियंत्रित होती है, तो फिर सीबीआई पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि यह अमित शाह एंड कंपनी द्वारा नियंत्रित होती है.’’ भाजपा ने रवि की मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें