24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यौन शोषण के आरोपी राघवजी को पार्टी से निकाला

भोपाल :बीजेपी ने नौकर के यौन शोषण के आरोपों में घिरे मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में वित्त मंत्री रहे राघवजी को पार्टी से निकाल दिया है. रविवार को मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने इसकी घोषणा की. गौरतलब है कि राघवजी के नौकर ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. […]

भोपाल :बीजेपी ने नौकर के यौन शोषण के आरोपों में घिरे मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में वित्त मंत्री रहे राघवजी को पार्टी से निकाल दिया है. रविवार को मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने इसकी घोषणा की. गौरतलब है कि राघवजी के नौकर ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद राघवजी को वित्त मंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी.


राघवजी का सेक्स स्कैंडल शिवराज सिंह चौहान सरकार के लिए मुसीबत बन गया है. कांग्रेस चुनावी साल में इस मुद्दे को भुनाना चाहती है. उसने इसको लेकर बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं. इससे बीजेपी पर राघवजी से किनारा करने का दबाव बढ़ गया था. पार्टी मुख्यालय पर रविवार शाम आनन-फानन में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने राघवजी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने की घोषणा करते हुए कहा कि उन्हें (राघवजी) लेकर पिछले तीन दिनों में जो भी घटनाक्रम हुआ, उसकी समीक्षा के बाद पार्टी ने यह निर्णय लिया है.

उन्होंने कहा कि इस बारे में निर्णय एवं विचार-विमर्श के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा, कैलाश जोशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश उपाध्यक्ष रघुनंदन शर्मा, वरिष्ठ नेता अनिल माधव दवे व वह स्वयं मौजूद थे. राघवजी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने का निर्णय उस समय सामने आया है, जब सोमवार से राज्य विधानसभा का मॉनसून सेशन भी शुरू होने जा रहा है. प्रदेश में चार माह बाद नवंबर में विधानसभा चुनाव भी होना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें