31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू में आई बाढ में वायुसेना ने 14 लोगों को बचाया

जम्मू:भारतीय वायु सेना ने आज जम्मू जिलें में बाढ प्रभावित 14 लोगों को बचाया है.जिले में अचानक आईबाढ से चारों ओर अफरा तफरी का माहौल बन गया. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि अधिकारियों द्वारा भारतीय वायुसेना को सतर्क किये जाने के बाद विंग कमांडर अनूप शर्मा की अगुवाई में एमआई 17 हेलीकाप्टर की सेवा […]

जम्मू:भारतीय वायु सेना ने आज जम्मू जिलें में बाढ प्रभावित 14 लोगों को बचाया है.जिले में अचानक आईबाढ से चारों ओर अफरा तफरी का माहौल बन गया.

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि अधिकारियों द्वारा भारतीय वायुसेना को सतर्क किये जाने के बाद विंग कमांडर अनूप शर्मा की अगुवाई में एमआई 17 हेलीकाप्टर की सेवा लेते हुए बचाव अभियान चलाया गया. इसके जरिये आज सुबह अखनूर में कठिन परिस्थितियों में लोगों को निकाला गया.

प्रवक्ता ने बताया कि वायुसेना कर्मियों ने पतयारी क्षेत्र में चेनाब नदी में अचानक आयी बाढ में फंसे तीन बच्चों एवं कुछ महिलाओं सहित 14 लोगों को बचाया. आधे घंटे तक चले कठिन अभियान के बाद उन्हें वायुमार्ग से यहां वायुसेना केंद्र लाया गया. जम्मू क्षेत्र में पिछले दो दिन में अचानक आयी बाढ में फंसे करीब 250 लोगों को सेना एवं वायुसेना के विभिन्न दलों ने निकाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें