34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पाकिस्तान जिंदाबाद” का नारा लगाने वाली अमूल्‍या के पिता बोले- उसे जेल में सड़ने दो

बेंगलुरु में एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी की रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली लड़की अमूल्या के पिता ने कहा है- उसे जेल में सड़ने दो. पुलिस अगर उसकी हड्डियां तोड़ती है, तो भी मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी. उन्होंने कहा- मैं उसके बयान का समर्थन नहीं करता हूं और ना ही उसकी जमानत […]

बेंगलुरु में एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी की रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाली लड़की अमूल्या के पिता ने कहा है- उसे जेल में सड़ने दो.

पुलिस अगर उसकी हड्डियां तोड़ती है, तो भी मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी. उन्होंने कहा- मैं उसके बयान का समर्थन नहीं करता हूं और ना ही उसकी जमानत के लिए कोई वकील करूंगा.

मालूम हो कि अमूल्‍या मूल तौर पर चिकमंगलुरु के कोप्‍पा की रहने वाली है. उसका पूरा नाम अमूल्‍या लियोना नोरोन्‍हा है. वह अभी पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही है.

गुरुवार को पड़ोसी मुल्क पाकिस्‍तान के समर्थन में नारा लगाने वाली अमूल्‍या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था.

शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने अमूल्या को जमानत देने से इनकार करते हुए, उसे 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें