39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंजाब के संगरूर में स्कूल वैन में आग लगी, झुलसने से चार बच्चों की मौत

चंडीगढ़ : पंजाब के संगरूर जिले में शनिवार को एक स्कूल वैन में आग लगने से चार बच्चे जिंदा जल गये. पुलिस ने बताया कि घटना लोंगोवाल-सिडसमाचार रोड पर हुई और हादसे के समय वैन में 12 बच्चे सवार थे. उन्होंने बताया कि आठ बच्चों को नजदीक के खेतों में काम कर रहे लोग सुरक्षित […]

चंडीगढ़ : पंजाब के संगरूर जिले में शनिवार को एक स्कूल वैन में आग लगने से चार बच्चे जिंदा जल गये. पुलिस ने बताया कि घटना लोंगोवाल-सिडसमाचार रोड पर हुई और हादसे के समय वैन में 12 बच्चे सवार थे. उन्होंने बताया कि आठ बच्चों को नजदीक के खेतों में काम कर रहे लोग सुरक्षित निकालने में कामयाब रहे. हालांकि 10 से 12 साल की उम्र वाले चार बच्चों को नहीं बचाया जा सका.

इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पूरी घटना की मजिस्ट्रेट से जांच के आदेश दिये हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि संगरूर में स्कूल वैन में लगी आग में चार बच्चों की मौत की खबर को सुनकर दुखी हूं. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. संगरूर के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर हैं और मैंने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिये हैं. दोषियों को कड़ी सजा दी जायेगी.

पुलिस ने बताया कि तत्काल वैन में आग लगने की वजह का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि हादसे के समय बच्चे स्कूल से घर लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि वैन के चालक ने आग लगने पर दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन इसमें वह असफल रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें