27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली चुनाव: अमित शाह और जेपी नड्डा की तीन-तीन रैलियां, मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे रोड शो

नयी दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, सभी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी प्रचार को गति देने में लगी हुई है. सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ही अपना चेहरा बनाया हुआ है वहीं बीजेपी तमाम केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव प्रचार के लिए मैदान […]

नयी दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, सभी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी प्रचार को गति देने में लगी हुई है. सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ही अपना चेहरा बनाया हुआ है वहीं बीजेपी तमाम केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतार रही है. इनमें प्रमुख रूप से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का नाम शामिल है.

जानिए कहां होगी बीजेपी की रैलियां

भारतीय जनता पार्टी आज यानी 31 दिसबंर को ताबड़तोड़ रैलियां करने वाली है. इसमें तीन रैलियां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे तो वहीं तीन रैलियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा घोंडा में शाम छह बजे, वजीराबाद में शाम सात बजे और राजौरी गार्डन में शाम साढ़े आठ बजे रैली को संबोधित करेंगे.

वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शाम को पौने छह बजे पीतमपुरा में, शाम साढ़े सात बजे अशोक विहार फेज-1 स्थित सेंट्रल मार्केट में तो वहीं देर शाम आठ बजकर चालीस मिनट पर कमला नगर में रैली को संबोधित करेंगे.

केजरीवाल का मंगोलपुरी में रोड शो

वहीं आम आदमी पार्टी का चेहरा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मंगोलपुरी में रोड शो किया. इसके बाद राजौरी गार्डन, बदरपुर, कस्तूरबा नगर और जंगपुरा में सीएम केजरीवाल का रोड शो है. मंगोलपुरी में सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो में समर्थकों का हुजूम उमड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें