28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAA Protest: कांग्रेस के दिग्‍गज नेता थरूर ने कर दिया भारत का गलत नक्शा ट्वीट, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर फिर…

तिरुवनंतपुरम : नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. इसी बीच केंद्र सरकार को घेरने के प्रयास में कांग्रेस के दिग्‍गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर खुद ही घिर गये. थरूर ने केरल के कोझिकोड में होने वाले प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कुछ […]

तिरुवनंतपुरम : नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. इसी बीच केंद्र सरकार को घेरने के प्रयास में कांग्रेस के दिग्‍गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर खुद ही घिर गये. थरूर ने केरल के कोझिकोड में होने वाले प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कुछ गलती कर दी.

उन्‍होंने गलत ट्वीट करते हुए पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) और अक्‍साई चिन को भारत का हिस्‍सा नहीं दिखाया जिसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये. भाजपा ने भी ट्वीट को लेकर उनपर हमला किया. सोशल मीडिया पर जब हंगामा शुरू हुआ तो शशि थरूर ने अपने विवादित ट्वीट को अपने वॉल से हटा दिया.

थरूर ने एक अन्‍य ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अपनी पहले की पोस्‍ट को बदल रहा हूं जो न केवल नक्‍शे को बल्कि देश के लोगों को गलत नजर आ रहा था. आगे उन्होंने भाजपा को टारगेट किया और लिखा कि मैं भाजपा ट्रोलर्स को और ज्‍यादा मसाला देना नहीं चाहता हूं.

दरअसल बात ये हैं कि थरूर ने शुक्रवार देर रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह कल केरल कांग्रेस के कोझिकोड में होने वाले प्रदर्शन का नेतृत्‍व करेंगे…उन्होंने लोगों से जुड़ने का आग्रह किया और आगे लिखा कि सभी का स्‍वागत है. इस ट्वीट के साथ शशि थरूर ने प्रदर्शन का एक पोस्‍टर भी ट्वीट किया. इस पोस्टर में जिला कांग्रेस कमिटी के कोझिकोड के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गयी थी.

इसी पोस्‍टर में भारत का एक नक्‍शा दर्शाया गया था जिसमें पीओके को भारत का हिस्‍सा नहीं दिखाई गया था जिसके बाद विवाद शुरू हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें