27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

नयी दिल्लीः प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) द्वारा धनशोधन के एक मामले में गिरफ्तार किए गए कर्नाटक के कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. बुधवार को शिवकुमार की जमानत याचिका को निचली अदालत ने खारिज कर दिया था जिसके बाद अब उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. ईडी […]

नयी दिल्लीः प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) द्वारा धनशोधन के एक मामले में गिरफ्तार किए गए कर्नाटक के कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. बुधवार को शिवकुमार की जमानत याचिका को निचली अदालत ने खारिज कर दिया था जिसके बाद अब उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.
ईडी ने ने पिछले साल सितंबर में शिवकुमार के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज दिया था. इसके अलावा नई दिल्ली में कर्नाटक भवन में काम करने वाले हनुमनथैया और अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था. यह मामला आयकर विभाग की ओर से बेंगलुरू की एक विशेष अदालत में इन लोगों के खिलाफ पिछले साल दायर किए गए आरोपपत्र पर आधारित है.
इन लोगों पर कथित कर चोरी और ‘हवाला’ के करोड़ों रुपये के लेन-देन का आरोप है. आयकर विभाग ने आरोपी शिवकुमार और उसके कथित सहयोगी एस के शर्मा पर आरोप लगाया है कि ये नियमित तौर पर तीन अन्य आरोपियों की मदद से ‘हवाला’ माध्यम के जरिए बड़े स्तर पर अनाधिकृत नकदी भेजते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें