35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसा टला, खुले दरवाजे के साथ दौडती रही मेट्रो ट्रेन, ऑपरेटर निलंबित

नयी दिल्‍ली: दिल्‍ली मेट्रो में आज बड़ी घटना होते-होते रह गयी. दरअसल दिल्‍ली मेट्रो की येलो लाइन में चल रही ट्रेन के दरवाजे अचानक खुल गए. और इस पर किसी ने भी ध्‍यान नहीं दिया और ट्रेन इसी तरह से अगले स्‍टेशन तक की सफर तय कर ली. इसके बाद से ऑपरेटर को निलंबित कर […]

नयी दिल्‍ली: दिल्‍ली मेट्रो में आज बड़ी घटना होते-होते रह गयी. दरअसल दिल्‍ली मेट्रो की येलो लाइन में चल रही ट्रेन के दरवाजे अचानक खुल गए. और इस पर किसी ने भी ध्‍यान नहीं दिया और ट्रेन इसी तरह से अगले स्‍टेशन तक की सफर तय कर ली. इसके बाद से ऑपरेटर को निलंबित कर दिया गया.

* सुबह की है घटना

सूत्रों के हवाले से खबर है कि यह घटना आज सुबह की है. बताया जा रहा है कि सुबह 9 बजकर 40 मिनट में अर्जनगढ़ स्‍टेशन से जब मेट्रो ट्रेन चली तो उसका एक बायां गेट बंद नहीं हुआ और बिना गेट बंद हुए ही ट्रेन अगले स्‍टेशन पर चहुंच गयी.

ट्रेन ऑपरेटर सस्‍पेंड

दिल्‍ली की लाइफ लाइन मेट्रो में इतनी बड़ी लापरवाही के चलते आज ट्रेन ऑपरेटर को सस्‍पेंड कर दिया गया. मेट्रो के प्रवक्‍ता ने बताया कि इस बड़ी गलती के पिछे ट्रेन ऑपरेटर की गलती है और इसके मद्देनजर उन्‍हें सस्‍पेंड किया गया है. गौरतलब हो कि इस घटना में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें