28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंद्राणी मुखर्जी की जान को है खतरा! इस आधार पर मांगी जमानत

मुंबई : अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोपों में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी की जान को खतरा है. मुंबई की एक विशेष सीबीआइ अदालत में दायर जमानत याचिका में इंद्राणी ने यह बात कही है. करीब तीन साल से जेल में बंद आइएनएक्स मीडिया की पूर्व सीइओ इंद्राणी ने जमानत […]

मुंबई : अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोपों में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी की जान को खतरा है. मुंबई की एक विशेष सीबीआइ अदालत में दायर जमानत याचिका में इंद्राणी ने यह बात कही है. करीब तीन साल से जेल में बंद आइएनएक्स मीडिया की पूर्व सीइओ इंद्राणी ने जमानत याचिका में अपनी खराब सेहत का भी हवाला दिया है.

इसे भी पढ़ें: रांची :कोडरमा के करमा में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय कैबिनेट ने दी मंजूरी

इसे भी पढ़ें: खूंटी जिले के पहले युवा पायलट बने देव प्रकाश

इसे भी पढ़ें: बोकारो : तीन साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि इंद्राणी ने पिछले सप्ताह अपने वकील गुंजन मंगला के जरिये याचिका दाखिल की, जिसमें कई आधार पर जमानत की मांग की गयी है. याचिका में कहा गया है कि जेल में इंद्राणी की जान को खतरा है. उसने दो उदाहरण दिये हैं, जब दवा के ओवरडोज की वह से उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था. इंद्राणी की याचिका पर कोर्ट ने सीबीआइ को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस परेड में भारतीय गीत गाने पर ट्रोल हुए आतिफ असलम

इसे भी पढ़ें: झारखंड में सिविल सर्जन के कमरे से मिले आठ बंडल डेटोनेटर

इसे भी पढ़ें :स्पाइडरमैन का चरित्र पहली बार कॉमिक बुक में उकेरा गया

ज्ञात हो कि 24 अप्रैल,2012 को शीना बोरा की हत्या कर दीगयी थी. मामले का खुलासा वर्ष 2015 में हुआ, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय को हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इंद्राणी पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर अपनी बेटी शीना की हत्या कर दी. 25 अप्रैल को उसकी लाश को डिस्पोज कर दिया गया. अगस्त, 2015 में इंद्राणी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल वह मुंबई की भायखला जेल में बंद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें