36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरेश प्रभु को मिला नागरिक उड्डयन मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

नयी दिल्ली : वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु को नागरिक उड्डयन मंत्री का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इनमें अशोक गजपति राजू के जिम्मे नागरिक उड्डयन मंत्रालय का जिम्मा था. वहीं […]

नयी दिल्ली : वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु को नागरिक उड्डयन मंत्री का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इनमें अशोक गजपति राजू के जिम्मे नागरिक उड्डयन मंत्रालय का जिम्मा था. वहीं वाइएस चौधरी विज्ञान व प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री थे.

नागरिक उड्डयन मंत्री का पद रिक्त होने के बाद सुरेश प्रभु को अतिरिक्त प्रभार के रूप में मंत्रालय सौंपा गया है. बता दें कि सुरेश प्रभु ने मोदी सरकार में रेल मंत्री भी रह चुके हैं. रेलवे में बढ़ती दुर्घटनाओं को देखते हुए उनके मंत्रालय में फेरबदल किया गया था और पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाया गया था.

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद भी नहीं माने चंद्रबाबू नायडू
भाजपा के तमाम कोशिशों के बाद भी तेलगु देशम पार्टी से सुलह नहीं हो पाया. चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश के विशेष राज्य के मांग को लेकर अड़े हुए हैं. दोनों पार्टियों की बढ़ती तल्खी के मद्देनजर चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की थी. इसके बाद मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें