26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MumbaiRains : मुंबई में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश, फिर पानी-पानी…!

मुंबई एक बार फिर पानी-पानी होने की कगार पर है. शुक्रवार को चिलचिलाती धूप के बाद शाम को मुंबईमें मौसम सुहाना हो गया. लेकिन मौसम का यह सुहानापन, ऑफिस से घर लौट रहे लोगोंके लिए परेशानी का सबब बन कर आया. शुक्रवार की शाम तेज आंधी के बाद बारिश हुई,जो कई इलाकों में अब भी […]

मुंबई एक बार फिर पानी-पानी होने की कगार पर है. शुक्रवार को चिलचिलाती धूप के बाद शाम को मुंबईमें मौसम सुहाना हो गया. लेकिन मौसम का यह सुहानापन, ऑफिस से घर लौट रहे लोगोंके लिए परेशानी का सबब बन कर आया.

शुक्रवार की शाम तेज आंधी के बाद बारिश हुई,जो कई इलाकों में अब भी जारी है. लगभग 4.30 बजे मुंबई का मौसम बिल्कुल बदल गया. घने बादल, आंधी और बारिश से आसमान का रंग काला पड़ गया और ऐसा लगा जैसे शाम में रात हो गयी है.

अचानक इस बदले हुए मौसम ने मुंबईवासियों की परेशानी बढ़ा दी है. खबर है कि मुंबई में झमाझम बारिश हुई है औरशहर के कई इलाकों में पानी भर गया है.

कई इलाकों में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश जारी है. भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अधिकारियों ने कहा है कि सप्ताह के अंत तक आंधी के साथ इस तरह की बारिश के होने की संभावना है.

IMD मुंबई के मुताबिक, अरब सागर और बंगाल की खाड़ी में होने वाले नियमित बदलाव के तहत ऐसी मूसलाधार बारिश होती है. हालांकि, यह एक सामान्य घटना है.

मौसम के इस मिजाज ने लोगों के मन में यह डर पैदा कर दिया है कि उनके हालात कुछ दिनों पहले जैसे न हो जायें. बताते चलें कि हालही में मुंबई की बारिश ने लोगों के लिए काफी परेशानी खड़ी कर दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मौसम का असर उड़ानों पर भी पड़ा है. सभी उड़ानें 45 मिनट से एक घंटे तक की देरी से चल रही हैं. एहतियात के तौर पर कई इलाकों की बिजली काट दी गयी है.

देखते ही देखते, #MumbaiRains ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. #MumbaiRains के साथ कई लोगों ने ट्विटर पर भी बारिश की तस्‍वीरें साझा की हैं. आप भी देखें-

https://twitter.com/arupghoshal/status/916259043886350336?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें