23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP Breaking News Live: डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मामले में सीबीआई की टीम बागपत जेल पहुंची

UP Breaking News Live Updates in Hindi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में हॉट कुक्ड मील योजना का शुभारंभ करेंगे. 403 करोड़ की लागत वाले इस योजना का 35 जिलों में 3,401 आंगनबाड़ी केंद्रों में शिलान्यास होगा. इसके साथ ही यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मामले में सीबीआई की टीम बागपत जेल पहुंची

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मामले में दिल्ली की सीबीआई की टीम बागपत जेल पहुंची है. CBI की टीम ने हत्या के सीन को पुतले लगाकर दोहराया. कुख्यात सुनील राठी के भांजे परविंद्र से पूछताछ भी की. करीब तीन घण्टे तक पूछताछ चली. माफिया डॉन रहे मुन्ना बजरंगी की 5 साल पहले हत्या हुई थी. CBI की टीम ने इस मामले तीसरी बार जेल में पहुंचकर जांच की है. मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने CBI जांच करने की थी मांग

योगी सरकार का आदेश, 5 नवम्बर को मांस रहित दिवस घोषित

योगी सरकार ने एक आदेश जारी कर 5 नवम्बर को मांस रहित दिवस घोषित कर दिया है. साधु टीएल वासवानी की जयंती पर पशुवधशालाएँ और गोश्त की दुकानें बंद रहेंगी . इसके लिए सिंधी समाज ने CM योगी का आभार जताया.

अयोध्या आ रहे हैं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह पटेल

अयोध्या आ रहे हैं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह पटेल. अयोध्या में शनिवार को 1.15 बजे राम कथा पार्क हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा. यहां भूपेंद्र सिंह पटेल राम लला का दर्शन पूजन करेंगे. इसके बाद राम मंदिर निर्माण का अवलोकन भी करेंगे.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने किया जीत का दावा

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का कहना है, कांग्रेस मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में सरकार बना रही है.

नोएडा में महिला को बस ने मारी टक्कर, हालत गंभीर, डॉक्टरों ने एक पैर काटा

नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 चौराहे के पास सब्जी खरीद कर लौट रही एक महिला को अज्ञात बस ने टक्कर मार दी. घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला का एक पैर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने काट दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. सेक्टर-24 के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सेक्टर 12 के निवासी चंद्र मोहन पालीवाल ने गुरूवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 20 नवंबर को उनकी मां जब सब्जी खरीद कर सेक्टर 12 के पास एक चौराहे पर सड़क पार कर रही थी तभी एक अज्ञात बस चालक ने उनकी मां को टक्कर मार दी. पालीवाल ने कहा कि इस घटना में उनकी मां गंभीर रूप से घायल हो गईं. उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर किया गया है. कुमार ने बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला का एक पर डॉक्टरों ने काट दिया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे कानपुर, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज कानपुर पहुंचे हैं. यहां वे निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

सीएम योगी ने अयोध्या में 'हॉट कुक्ड मील योजना' का किया शुभारंभ

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज जाएंगे कानपुर, यहां कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज कानपुर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. धीरेंद्र शास्त्री सुबह 8.00 बजे कैंट क्षेत्र में बने मंटोरा हाउस पहुंचेंगे. इसके बाद कानपुर देहात जाएंगे.

सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर जाएंगे, 175.38 करोड़ की देंगे सौगात

सीएम योगी आज शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे. यहां 175.38 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात देंगे. वे गोरखपुर विकास प्राधिकरण की 116 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. साथ ही योगिराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में आयोजित समारोह में ही मुख्यमंत्री के समक्ष गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) की खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना के लाभार्थियों के बीच भूखंडों और फ्लैट्स की ई-लॉटरी की प्रक्रिया संपन्न की जाएगी. इस अवसर पर सीएम योगी के हाथों 5 आवंटियों को आवंटन प्रमाण पत्र भी प्राप्त होगा. लोकार्पण व शिलान्यास समारोह में शामिल होने के बाद सीएम जीडीए द्वारा विकसित हर्बल पार्क का निरीक्षण कर वहां पौधरोपण भी करेंगे.

सीतापुर में ट्रक और कार में हुई भिड़ंत, हादसे में पिता और दो बेटे सहित 4 की मौत

सीतापुर में खैराबाद थाना क्षेत्र के समदेपारा मोड़ पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. लखनऊ से आ रहे एक ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही एक फोर्ड फिगो कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में पिता सहित दो बेटे शामिल है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से काटकर बाहर निकलवाया. हादसे के बाद ट्रक पर लदे सीमेंट के सीवर पाइप हाइवे पर गिरने से वाहनों की आवाजाही पर ब्रेक लग गया. यह सभी लोग उत्तराखण्ड के रुद्रपुर से फैजाबाद के सुहावल थाना रौनाही बारात में जा रहे थे. मरने वालों की पहचान रामदास (62), उनके दो बेटे अंकुर (18), सोनू (25) और लेखराज (35) के रुप में हुई है. यह सभी लोग फैजाबाद के रहने वाले थे.

सीएम योगी आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे, यहां हॉट कुक्ड मील योजना का करेंगे शुभारंभ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में हॉट कुक्ड मील योजना का शुभारंभ करेंगे. 403 करोड़ की लागत वाले इस योजना का 35 जिलों में 3,401 आंगनबाड़ी केंद्रों में शिलान्यास होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें