1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 22 april 2022 grj

Jharkhand Breaking News LIVE: सरायकेला में सड़क हादसा, पिता-पुत्र व पत्नी की मौत, पुत्री टीएमएच रेफर

भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स

सड़क हादसे में पिता-पुत्र व पत्नी की मौत

सरायकेला (प्रताप मिश्रा) : झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल के चौका थाना क्षेत्र के एनएच 33 झाबरी में खड़े ट्रेलर को पीछे से स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी. इसमें पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायल पुत्री को टीएमएच रेफर किया गया है.

रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज को हाईकोर्ट का नोटिस

रांची (राणा प्रताप) : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के रिश्तेदारों के नाम पर बनी कंपनियों के मामले में रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज को अदालत ने प्रतिवादी बनाया और नोटिस जारी किया. झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन व जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की खंडपीठ ने आज इस मामले में सुनवाई की.

बिजली विभाग का छापामारी अभियान, वसूले 1.86 लाख रुपये

पलामू (जफर हुसैन): पलामू जिले के हैदरनगर में बिजली विभाग ने छापामारी अभियान चलाया. इस दौरान 12 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया. इस क्रम में एक लाख छियासी हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया. इसके साथ ही हैदरनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. ये जानकारी कनीय अभियंता प्रदीप कुमार सिंह ने दी है.

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां-बेटी घायल

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल के चौका थाना क्षेत्र के एनएच 33 झाबरी में खड़े ट्रेलर के पीछे स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी. इसमें स्कूटी पर सवार तारकुआं बहड़ाडीह निवासी 35 वर्षीय नरेश महली व उनके बेटे 3 वर्षीय शिवा महली की मौत हो गयी. इस हादसे में नरेश महली की पत्नी 26 वर्षीया चैती महली एवं उनकी बेटी पूनम महली गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं.

लालू यादव को हाईकोर्ट से जमानत

रांची (राणा प्रताप) : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिल गयी है. हाईकोर्ट में जमानत पर सुनवाई के बाद अदालत ने उनकी ओर से दाखिल जमानत याचिका स्वीकार कर ली. डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सजा मिलने के बाद लालू प्रसाद की ओर से जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गयी थी और जमानत देने का आग्रह किया था. अदालत ने लालू यादव को शर्त के साथ जमानत की सुविधा दी. अदालत ने 10 लाख रुपये जुर्माना की राशि जमा करने व 100000 के बंधन पत्र पर जमानत की सुविधा प्रदान की.

बीसी सखी से तीन लाख की लूट

खूंटी (चंदन कुमार) : झारखंड के खूंटी जिले के अड़की में आज शुक्रवार को अपराधियों ने बैंकिंग कॉरेस्पॉन्डेंट (बीसी सखी) प्रभा कुमारी से तीन लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली चला दी. इसमें वह घायल हो गयी हैं. सदर अस्पताल से इन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें