26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

31 की रात रांची में यहां-यहां होगी Music & Masti

रांची : 2019 की विदाई और 2020 के स्वागत के लिए तैयार हो जाइये. राजधानी के होटलों व क्लबों में जोर-शोर से तैयारी चल रही है. लोगों को झुमाने के लिए कहीं रसियन डांसर मौजूद रहेंगी, तो कहीं डीजे रिमिक्स और डांस माहौल में चार चांद लगायेंगे. बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर भी अपनी गायकी से इस […]

रांची : 2019 की विदाई और 2020 के स्वागत के लिए तैयार हो जाइये. राजधानी के होटलों व क्लबों में जोर-शोर से तैयारी चल रही है. लोगों को झुमाने के लिए कहीं रसियन डांसर मौजूद रहेंगी, तो कहीं डीजे रिमिक्स और डांस माहौल में चार चांद लगायेंगे. बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर भी अपनी गायकी से इस रंगीन शाम को हसीन बनायेंगे. कुल मिला कर 31 दिसंबर की नाइट में नॉन स्टाॅप मस्ती होगी. बड़े होटलों के अलावा क्लब व अन्य जगहों पर भी 31 दिसंबर की रात कई कार्यक्रम होंगे. इस रंगीन शाम में अनब्रेकिंग म्यूजिक, मस्ती संग नववर्ष 2020 का स्वागत करना चाहते हैं तो टिकट लेकर शरीक हो सकते हैं. इन जगहों पर मस्ती के साथ आपके खाने-पीने की पूरी व्यवस्था होगी. यानी लाउड म्यूजिक पर मस्ती के साथ ही लजीज व्यंजनों का लुत्फ भी उठा सकेंगे. शाम से शुरू होनेवाला कार्यक्रम देर रात तक चलेगा. राजेश कुमार की रिपोर्ट.

होटल रेडिशन ब्लू

31 दिसंबर की रात को होटल रेडिशन ब्लू में ‘शुभ आरंभ 2020’ कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. टाइम क्राफ्ट्ज की ओर से हो रहे कार्यक्रम में लाइव सिंगिंग विद लाइव बैंड के साथ डीजे पर डांस और मस्ती होगी. कार्यक्रम रात आठ बजे से शुरू होगा. इसमें इंडियन आइडल फेम व बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर भारती गुप्ता, शुभांकर गुहा, यश अग्रवाल अपने बैंड व गीतों से दर्शकों को झुमायेंगे. साथ में डांस ग्रुप, डीजे एंड रैप का भी संगम होगा. एंकर और सिंगर सुमित, एंकर और डांसर प्रतिभा सिंह, प्लेबैक सिंगर यश अग्रवाल भी अपने परफॉर्मेंस से कार्यक्रम में चार चांद लगायेंगे. 31 दिसंबर के कार्यक्रम में आनेवाले लोगों के लिए रेडिशन ब्लू में अनलिमिटेड स्नैक्स, डिनर एवं अनलिमिटेड कॉकटेल का इंतजाम किया गया है. रेडियाे धूम इस कार्यक्रम में रेडियाे पार्टनर की भूमिका निभायेगा.

टिकट दर

कपल : 8,999 रुपये प्लस टैक्स

सिंगल (विद फैमिली) : 4,999 रुपये प्लस टैक्स

जीरो से पांच साल के बच्चे के लिए : कॉम्पलीमेंट्री इंट्री

छह से 11 साल के बच्चे के लिए : 2,250 रुपये प्लस टैक्स

लीलैक सरोवर पोर्टिको
रसियन कलाकार मरीना फोगेल रांचीवासियों को झुमायेंगी. 31 दिसंबर की रात को होटल परिसर में मोरक्कन नाइट का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम के लिए फ्लोर का डेकोरेशन भी मोरक्कन थीम पर ही तैयार किया जा रहा है. इसका कॉन्सेप्ट मोरक्को सिटी पर है. इसमें मोरक्कन लालटेन भी लगाया जाएगा. रूसी कलाकार के अलावा कोलकाता की सोल शेकर्स नृत्य मंडली द्वारा छह अलग-अलग नृत्य प्रदर्शित किया जाएगा. साथ ही ढोल पर लाइव ताल के साथ डीजे वाइब का परफाॅर्मेंस लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगा. कार्यक्रम में परक्यूशन आर्टिस्ट मनोज भी आएंगे. बुफे डिनर, अनलिमिटेड वेबरेज, सेल्फी जोन और पटाखा शो किया जायेगा. रात आठ बजे से 12.30 बजे तक कार्यक्रम होगा.

टिकट दर

कपल इंट्री : 6,999 रुपये

स्टैग (सिंगल) : 4,999 रुपये

परिवार : 8,499 रुपये (कपल और दो बच्चे 12 साल से कम)

बच्चे : 1,500 (छह से 18 साल)

छह साल से कम उम्र के बच्चे का मुफ्त प्रवेश

जिमखाना क्लब

न्यू इयर को खास बनाने के लिए खास व्यवस्था है. लाइव बैंड एवं डीजे के साथ क्लब के सदस्य मस्ती करेंगे. कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए मुंबई के लाइव बैंड को बुलाया गया है. कार्यक्रम रात 8.30 बजे से शुरू होगा.

होली डे होम
न्यू इयर सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. डांस ट्रूप के साथ-साथ डीजे आकाश लोगों को झुमायेंगे. लाइव सिंगिंग के साथ-साथ माउथ वाटरिंग बुफे डिनर की व्यवस्था है. फोटो जोन के अलावा क्रैकर्स शो भी होगा, जो पूरे आयोजन को अनूठा बनायेगा. कार्यक्रम रात आठ बजे से 12 बजे तक चलेगा.

टिकट दर

कपल : 3,000 रु

सिंगल : 2,000 रु

मेफेयर बैंक्वेट
यहां सगुन इवेंट्स की ओर से स्टार नाइट का आयोजन हो रहा है. इसमें डीजे फेस्टिवल, लाइव म्यूजिक, लाइव डांस के साथ-साथ डिनर की व्यवस्था की गयी है. कार्यक्रम रात आठ बजे से शुरू होगा.

टिकट दर

कपल : 3,100 रु

सिंगल : 1,550 रु

द काव्स
31 दिसंबर की रात को खास बनाने के लिए विशेष व्यवस्था की गयी है. लाइव बैंड परक्यूशन, फायर डांस ट्रूप, रसियन बेली डांस, यूवी नियोन पार्टी के साथ फायरवर्क्स होगा.

टिकट दर

कपल : 4,000 रु

सिंगल : 2,200 रु

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें